लॉकडाउन की वजह से इन दिनों सभी स्टार्स अपने घर पर हैं. ऐसे में उनका ज़्यादातर समय सोशल मीडिया पर बीत रहा है. आयुष्मान ख़ुराना ने भी ख़ुद को वहीं बिज़ी रखा हुआ है. इंस्टाग्राम देखते हुए आयुष्मान ख़ुराना की नज़र एक फ़ैन की बेटियों के मैसेज पर पड़ी.

View this post on Instagram

Riding the cajon box next to the ride cymbal. शायद काफ़ी लोगों को यह समझ ना आए, लेकिन सुनने और पढ़ने में बड़ा cool लगता है। कोई फ़ायदा नहीं है। मेरे हिसाब से सरलता में coolness है। इसलिए एक सरल सी film है #shubhmangalzyadasaavdhan, जो सीधे और सटीक तरीक़े से homophobia को दूर भगाएगी। commercial audience popcorn के साथ लुत्फ़ उठायेगी 21st Feb को। बहरहाल कल आ रहा है इस फ़िल्म का एक सरल सा गाना। #MereLiyeTumKaafiHo

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

बेटियों ने आयुष्मान से इंस्टाग्राम पर ‘Happy Birthday’ गाकर उनकी मां को विश करने की इच्छा जताई थी. आयुष्मान ने भी उन्हें निराश नहीं किया और गिटार के साथ ‘Happy Birthday’ गाकर @monakshah71 को उनका 49वां बर्थडे विश किया. ये स्पेशल फ़रमाइश यूज़र @janvi_12 and @kavya_08's की तरफ़ से की गई थी.

आयुष्मान कहते हैं कि हम लॉकडाउन में हैं, लेकिन छोटी-छोटी चीज़ों में ख़ुशियां ढूंढ सकते हैं. एक फै़न के लिये इससे ज़्यादा ख़ुशी की बात क्या होगी कि उसका फ़ेवरेट स्टार उसे जन्मदिन पर गाकर विश कर रहा है.

आयुष्मान सच ही कहा कि छोटी-छोटी चीज़ों में ख़ुशियां ढूंढनी चाहिये, जैसे आज के लिये आपका ये मैसेज फ़ैंस के लिये ख़ुशी की बात है.

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.