हाल ही में रैपर बादशाह और अभिनेत्री जैकलीन फ़र्नांडिस का गाना 'गेंदा फूल' रिलीज़ हुआ. गाने में बादशाह और जैकलीन की काफ़ी बेहतरीन केमेस्ट्री देखने को मिली. साथ ही इसे लोगों ने खू़ब पसंद भी किया. हांलाकि, पॉपुलैरिटी के साथ-साथ अब ये गाना विवादों में भी है. दरअसल, बादशाह पर गाना चोरी करने का आरोप लगा है.

jacqueline
Source: thestateindia

सोशल मीडिया पर वायरल इस ट्वीट के अनुसार, 'गेंदा फूल' लोक गायक रतन कहार का बंगाली गीत है. यही नहीं, 70 के दशक में इस गाने ने बंगालियों में काफ़ी लोकप्रियता भी हासिल की थी. बादशाह और जैकलीन के गाने में बीच में एक लाइन आती है जिसके बोल 'बोरलोकर बिटिलो...'. गाने के ये बोल ओरिजनल सॉन्ग से मिलते हैं. जिस वजह से बादशाह पर गाने के ओरिजनल राइटर को क्रेडिट न देने का आरोप लगाया गया है.

jacqueline
Source: DJ

रतन कहार का कहना है कि बादशाह ने उन्हें क्रेडिट नहीं दिया. वायरल ट्वीट में ये भी दावा किया गया है कि रतन कहार के पास इतने पैसे नहीं हैं कि वो बादशाह पर कोई केस कर सकें. गाने का म्यूज़िक और लिरिक्स रतन कहार का है.

हांलाकि, खु़द को विवादों में घिरा पाने के बाद बादशाह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए पूछा है कि 'रतन कहार क्या मैं आपकी कुछ मदद कर सकता हूं?'

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.