बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स भी कभी-कभी ग़लतियां कर जाते हैं. हम यहां उनकी पर्सनल लाइफ़ से जुड़ी ग़लतियों की बात नहीं कर रहे हैं. यहां ज़िक्र होने वाला है, उनकी फ़िल्मों को लेकर. बॉलीवुड के जाने-माने सितारों ने भी फ़िल्मों में ऐसी अदाकारी की है, जिस पर दर्शकों की तालियां बजना दूर, बल्कि वो थियेटर छोड़कर भाग गये. 

आइये एक बार इन परफ़ॉर्मेंस पर नज़र डालते हैं: 

1. ‘लव स्टोरी 2050’ 

प्रियंका चोपड़ा आज सिर्फ़ बॉलीवुड का ही नहीं, बल्कि हॉलीवुड का भी जाना-माना चेहरा बन चुकी हैं. पर ‘लव स्टोरी 2050’ में प्रियंका चोपड़ा की अदाकारी से दर्शक काफ़ी निराश हुए थे और ये फ़िल्म भी फ़्लॉप साबित हुई थी. 

2. ‘ख़ुशी’ 

करीना कूपर स्टारर ये फ़िल्म भी कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई थी. फ़िल्म की कहानी बुरी होने के साथ-साथ दर्शकों ने करीना की एक्टिंग को भी नकार दिया था. 

3. ‘आप मुझे अच्छे लगने लगे’ 

यूं तो ऋतिक की अपनी अच्छी ख़ासी फ़ैन फ़ॉलोइंग है, पर इस फ़िल्म में उनकी एक्टिंग देख कर सबको रोना ही आ गया. ऋतिक के फ़ैंस इस फ़िल्म से काफ़ी निराश हुए थे. 

4. ‘बेशर्म’ 

रणबीर कपूर बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं और उन्होंने कई सुपरहिट फ़िल्में भी दी हैं. पर इस फ़िल्म में उन्हें देख कर ऐसा लगा, जैसे उन्होंने ये फ़िल्म की ही क्यों? 

5. ‘राम गोपाल वर्मा की आग’ 

राम गोपाल की ये फ़िल्म 2007 में रिलीज़ हुई थी, जिसके मुख्य कलाकार अमिताभ बच्चन थे. फ़िल्म जिन लोगों ने देखी है, वो ही बता सकते हैं. बाकि बच्चन साहब के लिये हम निशब्द हैं. 

6. ‘दिल ने जिसे अपना कहा’ 

सल्लू भाई की एक्टिंग पर कोई संदेह नहीं कर सकता, पर अफ़सोस ये उनकी चंद बुरी फ़िल्मों में से एक थी. 

इस बारे में आपका क्या कहना है, कमेंट में बता सकते हैं. 

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.