संजय लीला भंसाली बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाने जा रहे हैं. इसमें भूषण कुमार, महावीर जैन और प्रज्ञा कपूर भी उनका साथ दे रहे हैं. फ़िल्म का डायरेक्शन अभिषेक कपूर करेंगे.

Source: timesofindia

भंसाली प्रोडक्शन ने फ़िल्म को लेकर आधिकारिक तौर पर घोषणा भी कर दी है. इसके साथ ही ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा कि संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, महावीर जैन और प्रज्ञा कपूर 2019 में हुई बालाकोट एयर स्ट्राइक पर मूवी बनाने जा रहे हैं. एयर स्ट्राइक पर बन रही ये फ़िल्म भारत के जवानों को श्रद्धांजलि है.

फ़िल्म को लेकर संजय लीला भंसाली का कहना है कि ये बहादुरी, देशभक्ति और देश के प्रति प्यार की कहानी है. फ़िल्म के ये ज़रिये शहीदों को श्रद्धांजलि है. वो वीर, जिन्होंने देश को पहले रखा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम कामना करते हैं कि उनकी कहानी और बहादुरी सही तरह से लोगों तक पहुंचे.

Abhinandan Varthaman
Source: keralakaumudi

बता दें कि भारतीय वायुसेना ने पुलवामा आतंकी हमले में मारे गए 40 जवानों की मौत का बदला लिया था. 26 फरवरी को सुबह भारतीय वायुसेना ने मिराज के जरिए पाकिस्तान के बालाकोट में अंदर घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर स्ट्राइक की, जिसमें लगभग 300 आतंकी मारे गये थे.

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.