'बिग बॉस 13' लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. कभी-कभी रश्मि-सिद्धार्थ का झगड़ा टॉपिक होता है, तो कभी सिद्धार्थ-शहनाज़ की दोस्ती. इस बीच फ़िल्म प्रोमशन के लिये पहुंचे सेलेब्रिटीज़ भी टीआरपी बढ़ा देते हैं. हाल ही में 'छपाक' टीम भी प्रमोशन के लिये सलमान ख़ान के शो पर पहुंची.

Aarti Singh
Source: punjabkesari

बिग बॉस के सेट पर पहुंची लक्ष्मी अग्रवाल, दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी ने घरवालों के साथ कई गेम भी खेले. वहीं लक्ष्मी अग्रवाल ने घरवालों से 'मुंह दिखाई' करने के लिये कहा. मुंह दिखाई मतलब वो बातें जिसे वो कभी दुनिया के सामने नहीं रख पाये.

Aarti Singh
Source: glbnews

'मुंह दिखाई' के दौरान एक्टर गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह ने हैरान कर देने वाला ख़ुलासा किया. बचपन में हुए हादसे का ज़िक्र करते हुए आरती कहती हैं कि 13 साल की उम्र में उनका रेप करने की कोशिश की गई थी. रेप की ये कोशिश उनके ही घर के नौकर ने की थी.

आरती कहती हैं कि वो घर पर अकेली थीं और उस समय वहां उनके नौकर के अलावा कोई नहीं था. वो सो रहीं थी, तभी नौकर ने घर के सभी दरवाज़े बंद कर लिये. इस घटना के वक़्त वो लोग लखनऊ में थे.

आरती को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि ऐसे में क्या करें. ख़ुद को बचाने के लिये वो घर की दूसरी मंज़िल से कूद गईं और सड़क पर भगाने लगीं. इस हादसे ने आरती को अंदर से झकझोर कर दिया था और एक साल तक उन्हें पैनिक अटैक आते रहे. आरती कहती हैं कि इस हादसे से उभरने में उनकी मम्मी और भाई ने काफ़ी मदद की. तब जाकर वो पिछले 7-8 सालों से नॉर्मल लाइफ़ जी रही हैं.

Bigg Boss
Source: dailyhunt

एक सेलिब्रिटी होते हुए आरती ने जिस बेबाकी से उनके साथ हुए हादसे को सबके सामने रखा, वो वाकई क़ाबिले-ए-तारीफ़ है.

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.