लॉकडाउन के बीच 'एमटीवी रोडीज़ 5' और 'बिग बॉस 2' के विनर आशुतोष कौशिक ने शादी कर ली है. बीते रविवार अक्षय तृतीया के मौक़े पर आशुतोष कौशिक ने अर्पिता तिवारी के साथ सात फेरे लिये. शादी अर्पिता के नोएडा स्थित घर पर उनकी छत पर सम्पन्न हुई. आशुतोष और अर्पिता की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है.

Ashutosh Kaushik
Source: TOI

एक ओर जहां आशुतोष ने शादी के मौके पर सफ़ेद रंग की शर्ट और पैंट पहनी हुई है. वहीं दुल्हन ने लाल रंग का लंहगा डाला है. दूल्हा-दुल्हन को सात वचनों की कसम खिलाते हुए पंडित जी के मुंह में मॉस्क और हाथों में दस्ताने हैं.

शादी के बारे में बात करते हुए आशुतोष का कहना है कि शादी की तारीख़ फरवरी में ही तय हो चुकी थी, क्योंकि अक्षय तृतीया को नई शुरुआत का दिन माना जाता है. इसलिये लॉकडाउन के बावजूद उन्होंने शादी की डेट फ़िक्स रखी. आशुतोष के साथ चार लोग कार में अर्पिता के घर पहुंचे. वहीं पंडित जी से भी मॉस्क और दस्ताने पहनने के लिये कहा गया.

ashutosh
Source: filmibeat

इसके साथ ही अन्य लोग भी वीडियो कॉन्फ्रेंस के ज़रिये शादी का हिस्सा बने. शादी अगर चार लोगों की मौजूदगी पूरी सावधानी के साथ हुई, तो अच्छी बात है. आशुतोष और अर्पिता को शादी मुबारक़.

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.