रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor And Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. ट्रेलर लोगों को काफ़ी पसंद आ रहा है. अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में नागार्जुन, मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन जैसे स्टार्स भी हैं. ये फ़िल्म आने वाली 9 सितंबर को रिलीज़ होगी. 

Brahmastra

इस फ़िल्म के ट्रेलर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग इस मूवी में कुछ दूसरे ही स्टार्स को खोजने लगे. उनका कहना है कि इस मूवी में SRK यानी शाहरुख़ ख़ान (Shahrukh Khan) भी हैं, जो इसमें एक ख़ास रोल निभा रहे हैं. पहले ये ट्वीट देखिए:

इस तस्वीर को शेयर कर लोग बता रहे हैं कि ये शाहरुख़ ख़ान हैं, जो ‘ब्रह्मास्त्र’ रणबीर कपूर को देते हैं. ख़ैर ये तो रही शाहरुख़ की बात इस मूवी लेकर कुछ और स्टार्स के बारे में कहा जा रहा है कि वो इसमें कुछ ख़ास रोल प्ले करते दिखेंगे. चलिए आपको बताते हैं उनके बारे में… 

1. शाहरुख़ ख़ान (Shahrukh Khan) 

youtube

पहले बात कर लेते हैं एसआरके की. एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख़ ख़ान इस मूवी में एक वैज्ञानिक के रोल में दिखाई देंगे, जिसकी इंटरवल से पहले मौत हो जाएगी. शाहरुख़ ने इसकी शूटिंग भी पूरी कर ली है. वैसे शाहरुख़ का रोल क्या होगा ये तो पता नहीं पर वो इस फ़िल्म हैं. ये तो अयान मुखर्जी कबूल कर चुके हैं. इससे पहले शाहरुख़ रणबीर की मूवी ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में भी कैमियो रोल कर चुके हैं. 

2. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) 

koimoi

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका भी इस मूवी में कैमियो रोल करती दिखाई देंगी. इसमें वो जल देवी का छोटा सा किरदार निभाती दिख सकती हैं. ‘ये जवानी है दीवानी’ के बाद ये पहला मौक़ा होगा जब दीपिका और रणबीर साथ दिखाई देंगे. 

3. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) 

thehindu

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित भी है ब्रह्मास्त्र में. बताया जा रहा है कि वो इसमें देवी दुर्गा के रोल में दिखाई देंगी. लगभग 9 साल बाद माधुरी और रणबीर बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देंगे.  

4. वरुण धवन और रणवीर सिंह (Varun Dhawan And Ranveer Singh) 

Twitter

वरुण धवन और रणवीर सिंह भी इस पिक्चर में हैं. वो इसमें एक गाने में साथ दिखाई देंगे. इन दोनों को साथ में देखना काफ़ी मज़ेदार होगा. 

‘ब्रह्मास्त्र’ के पहले पार्ट को एसएस राजामौली 4 साउथ इंडियन भाषाओं में रिलीज़ कर रहे हैं. इतने सारे रीज़न काफ़ी हैं इस मूवी को देखने के लिए.