यही वो तारीख़ है, जब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड की ख़बर ने सबको रुला दिया था. तब से अब तक दिल यही सोचता है कि काश ये ख़बर झूठी होती है. एक छोटे शहर से आए लड़के ने जिस तरह से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई वो क़ाबिले-ए-तारीफ़ है. यही वजह है कि हर कोई उन्हें ख़ुद से जुड़ा हुआ महसूस कर पा रहा है.  

34 साल की उम्र में सुशांत की मौत किसी की समझ से परे है. इसलिये फै़ंस सुशांत के ऐसा करने की वजह बॉलीवुड को मान रहे हैं. नाराज़ लोगों का सारा ग़ुस्सा स्टार किड्स पर निकल रहा है. फ़ैंस का मानना है कि स्टार किड्स की फ़िल्मों को बॉयकॉट करके ही अभिनेता को न्याय दिलाया जा सकता है. वहीं सोशल मीडिया पर फ़ैंस का आक्रोश देख कई सेलिब्रिटीज़ ने सोशल मीडिया को बाय-बाय कह दिया है.  

सोनाक्षी सिन्हा ने निगेटिविटी का हवाला देते हुए ट्विटर से दूरी बना ली. सोनाक्षी के बाद साक़िब सलीम ने भी एक पोस्ट के ज़रिये ट्विटर को अलविदा कह दिया. साक़िब ने पोस्ट में कहा कि सभी नफ़रत में खो गये हैं. यहां गाली देना नॉर्मल हो चुका है. मुझे इस तरह की उर्जा की ज़रूरत नहीं है. सोनाक्षी और साक़िब के बाद आयुष शर्मा और ज़हीर इक़बाल ने भी ट्विटर को अलविदा कह दिया.  

View this post on Instagram

#GoodVibesOnly... Peace Out ✌🏼

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero) on

सुशांत सिंह की मौत के बाद लोगों ने नेपोटिज़्म को बढ़ावा देने के लिये करण जौहर को दोषी ठहराया था. चारो ओर करण को ट्रोल होता देख निर्माता शशांक खेतान ने अपना ट्विटर अकाउंट को Deactivated कर दिया था. इसके अलावा अभिनेत्री सोनम कपूर ने अपना कमेंट सेक्शन ऑफ़ कर दिया है. सोनम नहीं चाहती हैं कि लोगों के निगेटिव कमेंट का असर उनके माता-पिता पर पड़े. सोशल मीडिया यूज़र्स ने सोनम कपूर को सोशल मीडिया पर काफ़ी अभ्रद मैसेज किये थे. 

अंत में सवाल यही है कि क्या ये सब करके हम अभिनेता को न्याय दिलाया जा सकेगा. 

  Entertainment के और आर्टिकल्स पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.