साल 1998 में करण ज़ौहर ने फ़िल्म 'कुछ कुछ होता है' से बतौर निर्देशक बॉलीवुड में क़दम रखा था. इस मूवी की गिनती हिंदी सिनेमा की बेहतरीन पिक्चर्स में की जाती है. इसमें शाहरुख़ ख़ान, रानी मुखर्जी, काजोल और सलमान ख़ान जैसे स्टार्स थे. इस मूवी के लिए करण ज़ौहर को फ़िल्म फ़ेयर का बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड भी मिला था. 

इस फ़िल्म में एक किरदार है अमन, जिसे सलमान ख़ान ने निभाया था. इस रोल के लिए कई एक्टर्स को अप्रोच किया था करण ज़ौहर ने. उनमें से एक चंद्रचूड़ सिंह भी हैं, जिन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया था. 

chandrachur singh
Source: deccanherald

चंद्रचूड़ ने ये रोल क्यों रिजेक्ट इसके बारे में भी बताया है. उन्होंने DNA से बात करते हुए कहा- 'ये मेरा ही नुक़सान था, मैं बस यही कह सकता हूं. ये एक बेहतरीन और कल्ट फ़िल्म थी. आख़िर में जो होना होता है वो हो कर ही रहता है. ये एक ऐसा फ़ैसला था, जिसने मुझे बहुत कुछ सिखाया.'

karan johar
Source: bollywoodhungama

चंद्रचूड़ सिंह ने बताया कि रोल छोटा होने के कारण उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया था. उन्हें आज भी इसे न करने का अफ़सोस है. चंद्रचूड़ ने ये भी बताया कि उनकी फ़िल्में बंद होने से वो डिस्टर्ब हो गए थे. उन्हीं में से एक फ़िल्म थी 'दरिया' जिसमें तब्बू उनके साथ नज़र आने वाली थीं. 

chandrachur singh
Source: rediff

इसके अलावा दीपा मेहता की फ़िल्म 'अर्थ' भी ऑफ़र हुई थी. मगर बाद में ये रोल राहुल खन्ना को दे दिया गया था.  
Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.