हिंदी सिनेमा में कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने अपने अभिनय से ख़ूब नाम कमाया और फिर अचानक ग़ायब हो गये. इन्हीं लोकप्रिय सितारों में से एक जुगल हंसराज (Jugal Hansraj) भी हैं. जुगल हंसराज ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अभिनय की दुनिया में क़दम रखा और इंडस्ट्री का हिस्सा बन गये. स्टाइल, अभिनय और नीली आंखों से जादू चला कर उन्होंने दर्शकों को लुभा लिया. पर कुछ समय बाद ही वो इंडस्ट्री से अचानक ग़ायब हो गये.  

ये भी पढ़ें: 'गदर' का जीते यानी सनी देओल का ऑनस्क्रीन बेटा अब बड़ा हो गया है, जानिए आजकल वो क्या कर रहा है? 

पर हम भी कहां चुप बैठने वाले थे. चुपके-चुपके आपके फ़ेवरेट एक्टर की जानकारी जुटा ही ली. आइये जानते हैं कि इन दिनों वो कहां हैं और क्या कर रहे हैं.  

इन दिनों कहां हैं जुगल हंसराज?

हिंदी सिनेमा से दूरी बनाने के बाद जुगल हंसराज अमेरिका में सेटल हो चुके हैं. एक्टर के साथ उनकी पत्नी और बेटा भी है. रिपोर्ट के मुताबिक, 2014 में उन्होंने अपनी गर्लफ़्रेंड जैस्मिन ढिल्लों से शादी की और फिर अमेरिका रहने चले गये गये. अब वो न्यूयॉर्क में बतौर इन्वेस्टमेंट बैंकर काम कर रहे हैं.

कभी अपनी क्यूटनेस से लड़कियों का दिल चुराने वाले जुगल हंसराज अब बिल्कुल बदल चुके हैं. ग्रे हेयर और उनका पहनावा देख कर पहचानना मुश्किल है कि वो जुगल हंसराज हैं. अमेरिका में बसने के बाद भी जुगल हंसराज सोशल मीडिया के ज़रिये अपने फ़ैंस से जुड़े हुए हैं. सोशल मीडिया पर मौजूद तस्वीरों से पता चलता है कि वो अपने परिवार के साथ एक ख़ुशहाल भरी ज़िंदगी जी रहे हैं.  

ये भी पढ़ें: अपने ग्लैमरस लुक से लोगों का दिल जीतने वाली समीरा रेड्डी अब कहां हैं और क्या रही हैं? 

फ़ैंस के लिये एक्टर की कुछ तस्वीरें:

जुगल हंसराज 90 के दशक के पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. 1995 में उनकी फ़िल्म 'पापा कहते हैं' रिलीज़ हुई थी, जिसका गाना 'घर से निकलते ही' सुपरहिट हुआ था. कुछ सालों बाद उन्होंने फ़िल्म 'मोहब्बतें' से हिंदी सिनेमा में वापसी की छा गये. वो अचानक सिनेमा से दूर क्यों हुए इसकी जानकारी तो नहीं है. पर हां इतना पता है कि वो अमेरिका में ख़ुश ज़रूर हैं.