कंगना रनौत वैसे तो हर मुद्दे पर बेबाक़ी से बोलती हैं, उन्हें किसी का डर नहीं है. कुछ दिनों से जिस तरह वो सुशांत सिंह राजपूत के केस में अपनी प्रतिक्रियाएं दे रही हैं, वो वाकई क़ाबिल-ए-तारीफ़ है. मगर कंगना की यही बेबाक़ी उनके लिए मुश्किल खड़ी सकती है. दरअसल, कंगना के ख़िलाफ़ गुरुग्राम के सेक्टर 37 थाने में देशद्रोह के मामले में एक FIR की गई है. ये FIR अखिल भारतीय भीमसेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सतपाल तंवर ने की है.

complaint against kangana ranaut in gurugram
Source: punjabkesari

दरअसल, रविवार को एक्ट्रेस कंगना रनौत ने देश की आरक्षण व्यवस्था पर ट्वीट करते हुए लोगों से इस पर बात करने को कहा था, उनका ट्वीट था,

जाति व्यवस्था को मॉडर्न भारतीयों के द्वारा पूरी तरह से अस्वीकार कर दिया गया है. मगर छोटे शहरों के लोग जानते हैं कि ये क़ानून द्वारा ये स्वीकार्य नहीं है, जो बहुत ही दुख की बात है. ये कुछ लोगों के लिए किसी को दुख देकर ख़ुशी पाने के अलावा कुछ नहीं है. आरक्षण पर केवल हमारा संविधान ही कायम है, इसके बारे में करते हैं.

आपको बता दें, ये FIR आरक्षण संबंधी मुद्दे पर टिप्पणी देने के बाद कंगना पर की गई है. इसके बाद से ही #BoycottKangana ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा, लेकिन कंगना के सपोर्टर #IStandWithKangana उनके सपोर्ट में उतरे.

Entertainment और News के आर्टिकल पढ़ने के लिए ScoopWhoop हिंदी पर क्लिक करें.