दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी बॉलीवुड की चंद ख़ूबसूरत जोड़ियों में से एक है. पहले दोनों लव बर्ड थे, फिर पति-पत्नी बने और अब दोनों एक-दूसरे की ताकत है. यही ताकत इनके रिश्ते को ख़ास बनाती है. ये दोनों एक-दूसरे की कमियों पर बात करने से नहीं हिचकते, पर तारीफ़ करके मोटिवेट करने में भी आगे रहते हैं. इस बात का अंदाज़ा इनकी फ़ैमिली चैट से लगाया जा सकता है.

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर फ़ैमिली चैट का स्क्रीन शॉट शेयर किया है. चैट में परिवार के सदस्य रणवीर सिंह के इंटरव्यू की तारीफ़ कर रहे हैं. दीपिका स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखती हैं कि जब भी परिवार में किसी के लिये बड़ा दिन होता है, तो इस तरह हम एक-दूसरे से कनेक्ट हो जाते हैं. मेरे पति ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसकी सब तारीफ़ कर रहे हैं. जब कुछ अच्छा नहीं जाता है, तो हम इसी तरह से एक-दूसरे को फ़ीडबैक देते हैं. हम बताते हैं कि किसी काम को अलग या बेहतर तरीके से कैसे करना है.

फ़ैमिली ग्रुप में दीपिका पादुकोण की मां, पिता और उनके सुसर इंटरव्यू के लिये रणवीर की प्रशंसा कर रहे हैं. चैट से ये भी पता चल गया कि दीपिका ने रणवीर का नबंर फ़ोन में हैंडसम नाम से सेव कर रखा है.

View this post on Instagram

💋#chhapaakpromotions

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

अपने पति की तारीफ़ सुनकर किसी भी महिला का भावुक होना वाजिब है. दीपिका भी उनमें से एक हैं. सच में इस जोड़ी को नज़र न लगे.

Entertainment के और आर्टिकल्स पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.