सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ गानों की तरह फ़िल्मों में भी कमाल करते हैं. हर बार वो एक नए रोल के साथ पर्दे पर नज़र आते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही है, लेकिन ये रोल अलग ही नहीं, बल्कि हटके भी है. ऐसा रोल आजतक किसी ने नहीं किया है. दरअसल, दिलजीत फ़िल्म सूरमा के डायरेक्टर शाद अली की फ़िल्म में नज़र आ सकते हैं. ये फ़िल्म Male Pregnancy पर आधारित होगी. अभी तक ऐसे किरदारों के लिए आयुष्मान खुराना को ही चुना जाता है, अब दिलजीत ने भी इस ओर कदम रख दिया है.

diljit dosanjh's next film could be on male pregnancy
Source: timesofindia

एक क़रीबी सोर्स ने पिंकविला को बताया,

शाद की Male Pregnancy पर आधारित ये फ़िल्म एक लव स्टोरी है, फ़िल्म में एक पुरूष को प्रेगनेंट दिखाया जाएगा. इससे पहले इस तरह की फ़िल्म पंजाबी में बन चुकी है, लेकिन ये उसका रीमेक नहीं है. इसकी कहानी पूरी तरह से अलग है केवल Male Pregnancy वाले एंगल को लिया गया है. जब शाद ने दिलजीत को फ़ोन कर कहानी सुनाई तो वो तुरंत फ़िल्म करने के लिए तैयार हो गए. 
diljit dosanjh's next film could be on male pregnancy
Source: dnaindia

आगे बताया,

फ़िलहाल, दिलजीत काफ़ी समय से सैन फ़्रांसिस्को में हैं. हालांकि, शाद की फ़िल्म ही उनकी अगली फ़िल्म होगी, लेकिन उन्होंने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. फ़िल्म में दिलजीत की एक्ट्रेस भी अभी फ़ाइनल नहीं हुई है.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो, दिलजीत की आने वाली फ़िल्म 'सूरज पे मंगल भारी' है, जिसमें फ़ातिमा सना शेख और मनोज बाजपेयी भी हैं.

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिए ScoopWhoop हिंदी पर क्लिक करें.