कोरोना वायरस के बढ़ते मरीज़ों को देखते हुए लोग घर से बाहर निकलने से कतरा रहे हैं. इस महामारी ने लोगों के जीवन को कई प्रकार से प्रभावित किया है. फ़िल्म इंडस्ट्री पर भी इसका असर पड़ा है. वहां पर कई फ़िल्मों की शूटिंग कैंसिल कर दी गई है और कई फ़िल्मों के रिलीज़िंग डेट को भी आगे के लिए बढ़ा दिया गया है. अब ख़बर आई है कि कोरोना के चलते बॉलीवुड सेलेब्स अपनी शादी की डेट्स को भी आगे लिए खिसका रहे हैं.

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और उनकी गर्लफ़्रेंड नताशा दलाल ने इस गर्मी अपनी शादी करने का प्लान बनाया था. उनकी शादी थाईलैंड में होनी तय थी. मगर उन्होंने कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए अपनी शादी को फ़िलहाल कैंसिल कर दिया है.

Varun Dhawan-Natasha Dalal
Source: dnaindia

रिपोर्ट के अनुसार, वरुण धवन की शादी अब नवंबर में हो सकती है. वहीं एक और सेलेब्रिटी कपल जो इस गर्मियों में शादी के बंधन में बंधने वाले थे, उन्होंने भी अपनी शादी की डेट आगे के लिए बढ़ा दी है. ये कपल कोई और नहीं ऋचा चड्ढा और अली फज़ल हैं. उनकी शादी अप्रैल के महीने में दिल्ली में होने वाली थी.

Richa Chadha-Ali Fazal
Source: pinterest

इस शादी में देश और विदेश के फ़िल्म जगत के कई सेलेब्स शामिल होने वाले थे. मगर कोरोना ने इनके अरमानों पर भी पानी फेर दिया. अब ख़बर है कि ऋचा और अली इस साल के अंत में शादी करने की प्लानिंग बना रहे हैं.

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.