Expensive Songs In Tamil Movies: साउथ इंडियन फ़िल्मों की गाने हों या कहानी दोनों पर ही जमकर पैसे और मेहनत खर्च की जाती है. इनकी ये मेहनत रंग भी लाती है तभी तो बॉलीवुड और हॉलीवुड की तरह ही साउथ फ़िल्मों की भी लोकप्रियता होती जा रही है. एक से बढ़कर एक फ़िल्में साउथ बन रही हैं और सभी फ़िल्में सफलता के शिखर को भी छू रहे हैं. इन फ़िल्मों के गाने भी किसी से कम नहीं हैं. इन गानों के सेट की भव्यता ही इन्हें सबसे महंगे (Expensive Songs In Tamil Movies) गानों की लिस्ट में जगह दिलाती है.

Expensive Songs In Tamil Movies
Source: wikimedia

चलिए इस लिस्ट में देखते हैं कि कौन-कौन से तमिल सॉन्ग्स हैं, जो सबसे महंगे (Expensive Song Sets In Tamil Movies) हैं.

ये भी पढ़ें: ये हैं भारत के 7 सबसे महंगे गीतकार, जानिए इनके एक गाना लिखने की फ़ीस

Expensive Song Sets In Tamil Movies

1. तेरी झलक अशर्फ़ी श्रीवल्ली

पुष्पा: द राइज़ के इस गाने को बनने में 5 करोड़ रुपये लगे थे. इसमें रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन थे. 

2. छम्मक छल्लो

शाहरुख़ ख़ान की फ़िल्म रा-वन का गाना 'छम्मक छल्लो' को बनाने में ढाई करोड़ रुपये लगे थे. इसे गाया सिंगर एकॉन ने था और गाने की 'छम्मक छल्लो' करीना कपूर ख़ान थीं.

3. Yanthara Lokapu Sundarive

2.0 के इस गाने को 4 भव्य सेट पर 10 दिन में शूट किया गया था. ये सबसे महंगा गाना है, जिसकी लगात 20 करोड़ रुपये  आई थी. इसमें सुपरस्टार रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन थे. हिंदी में ये गाना 'तू ही रे' से डब किया गया है. 

4. ओ अंटावा (O Antava)

पुष्पा: द राइज़ के इस गाने में समांथा रुथ प्रभू और अल्लू अर्जुन थे. समांथा ने गाने के लिए 5 करोड़ रुपये फ़ीस ली थी. इस तरह से सब मिलाकर गाने की लागत 6 करोड़ 50 लाख रुपये आई थी. इसका हिंदी वर्जन 'ऊ बोलेगा या साला ऊ ऊ बोलेगा' है.

5. Kilimanjaro

फ़िल्म रोबोट का किलीमंजारों गाना रंजनीकांत और ऐश्वर्या राय बच्चन पर फ़िल्माया गया था. इस गाने को पेरू के माचू-पिचू (Machu Picchu) में शूट किया गया था और इसकी लागत 4 करोड़ रुपये थी.