बॉलीवुड में आने वाले बहुत कम अभिनेता-अभिनेत्री ऐसे होते हैं, जो अपनी पहली फ़िल्म से ही सुर्खियों में छा जाते हैं. नवाब ख़ानदान की बेटी सारा अली ख़ान भी उन स्टार्स में से एक हैं. सारा अली ख़ान ने फ़िल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. तब से लेकर अब तक वो किसी न किसी कारण से चर्चा में बनी रहती हैं.

कभी सारा की एक्टिंग का ज़िक्र होता है, तो कभी वो अपनी स्टाइल की वजह से चर्चा में आ जाती हैं. कम समय में सारा की अच्छी-ख़ासी फ़ैन फ़ॉलोइंग भी हो गई है. सारा का अंदाज़ भी काफ़ी बेबाक है. इसलिये वो अकसर इंटरव्यू में वही बोलती हैं, जो उनके दिल में होता है. सारा की बड़ी फ़ैन फ़ॉलोइंग की एक वजह ये भी है.

सारा अली की सबसे अच्छी बात है कि बॉलीवुड में आते ही उन्होंने ख़ुद को साबित करने की पूरी कोशिश की. अगर स्टाइल की बात की जाये, तो उसमें भी वो काफ़ी आगे हैं. वो ज़्यादातर देसी और सिंपल लुक में दिखाई देती हैं, जिसमें वो काफ़ी ख़ूबसूरत नज़र आती हैं. इन सारी चीज़ों के अलावा सारा की बड़ी ख़ासियत उनका साधारण व्यवहार है. सारा अपने व्यवहार से कभी फ़ैंस और मीडियावालों को निराश नहीं करती.

फ़ैंस और मीडियावालों के साथ भी उनका बर्ताव बेहद सलीके वाला होता है. उन्हें देख कर कभी ऐसा नहीं लगता कि वो जानी-मानी सेलिब्रिटी बन चुकी हैं. उम्मीद है कि वो आगे भी ऐसे ही दर्शकों का प्यार पाती रहेंगी.

Happy Birthday! SaSaSa..... Sara

Entertainment के और आर्टिकल्स पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.