#HeraPheri3: सुनो-सुनो-सुनो… जिसका आप सभी लोगों को 16 साल से इंतज़ार था वो मूवी फ़ाइनली फ़्लोर पर आने वाली है. ‘क्या कह रहे हो बाबू भैया, ये सच है, हां रे बाबा बिलकुल 16 आने सच है.’ 

अब तो आप समझ ही गए होंगे हम किस फ़िल्म की बात कर रहे हैं. बात हो रही है ‘हेरा फेरी-3’ (HeraPheri3) की. जिसे देखने के लिए लोग पलकें बिछाए बैठे हैं. इस हेरा फेरी का तीसरा पार्ट फ़ाइनली बनने जा रहा है. इस बात को प्रोड्यूसर फ़िरोज़ नाडियाडवाला (Firoz Nadiadwala) ने अपने एक इंटरव्यू में कन्फ़र्म किया है. 

indiatvnews

फ़िरोज़ ने इस बारे में बात करते हुए कहा-’आपको ये बहुत जल्द उसी स्टार कास्ट के साथ देखने को मिलेगी. अक्षय जी, परेश भाई और सुनील जी के साथ. इसकी कहानी काम हो रहा है. इसे किरदारों की मासूमियत को बरकरार रखते हुए बनाया जाएगा. हम पिछली उपलब्धियों को हल्के में नहीं ले सकते. इसलिए हमें अपने कंटेंट, कहानी, पटकथा आदि के मामले में अतिरिक्त सावधान रहना होगा.’ 

indianexpress

फ़िरोज़ ने ये भी बताया कि उनकी मंशा इस फ़िल्म के और भी पार्ट्स बनाने की है. उनका कहना है कि अगर ‘हेरा फेरी-3’ कामयाब हुई तो इसके बाद वो ‘हेरा फेरी-4’ और ‘हेरा फेरी-5’ भी बनाएंगे. 

ये भी पढ़ें: क़िस्सा: फ़िल्म हेरा फेरी के लिए जब अक्षय और सुनील शेट्टी को ज़मीन पर अख़बार बिछा कर सोना पड़ता था 

lehren

जब से ‘हेरा फेरी-3’बनाने की घोषणा हुई तब से सोशल मीडिया पर ये ख़बर वायरल हो गई है. लोग ट्विटर पर भी मीम्स और कमेंट्स के ज़रिये इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहे हैं. आप भी देखिए: 

वैसे ‘हेरा फेरी-3’ (HeraPheri3) को बनाने की घोषणा 2014 में भी हुई थी. तब इसे नीरज वोरा डायरेक्ट करने वाले थे. इसमें परेश रावल, जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन को कास्ट किया गया था. मगर नीरज वोरा के बीमार पड़ने और बाद में उनका निधन हो जाने के चलते, इसे बंद कर दिया गया था. 

bollywoodhungama

मगर इस बार ख़बर पक्की है और इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी. ‘हेरा फेरी-3’ को कौन डायरेक्ट करेगा इस पर अभी फैसला नहीं लिया गया है.