अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का अचानक यूं जाना ऐसा लगा, जैसे हमने किसी अपने को खो दिया. निधन के बाद से हर तरफ़ बस उन्हें न्याय दिलाने की मांग हो रही है. सब यही सोच रहें हैं कि इतना उम्दा और मेहनती कलाकार सुसाइड कैसे कर सकता है.

सुशांत की मौत का सच जानने के लिये फ़ैंस ने मशहूर पैरानॉर्मनल एक्सपर्ट स्टीव हफ़ तक को अप्रोच किया है. इस बात का ख़ुलासा ख़ुद स्टीव हफ़ ने किया है. पैरानॉर्मनल का कहना है कि उन्होंने पहले कभी सुशांत का नाम नहीं सुना. पर सुशांत के फ़ैंस मैसेज और ईमेल के ज़रिये उनसे सुशांत की आत्मा से बात करने का निवेदन कर रहे थे.

View this post on Instagram

सुबह उठते ही आज दिल रोया , हमने तो अपने सुशांत को है खोया , एक खबर ना चला सके , अमिताभ की खबर तो ऐसे चला दिया जैसे देश में पहली बार है कोरोना हुआ , एक बड़ी हस्ती को हैडलाइन बना दिया और निर्दोष को फिर से दबा दिया।#27dayswhynocbi4ssr #CBIEnquiryForSSR . . . .. . . ..😥😥 । । । . . #iloveyousushant #sorrysushant #dilbecharaonbigscreen #dilbechara #sorrysushant #iamwithyousushant #weloveyousushant #cbienquiryforsushant #wewillfightbackforsush #iloveyousushant #sushantsinghrajput #sushantisnotamarketingstrategy #legendsushantsinghrajput #ourrealherosushantsinghrajput #teamssr #teamsushantsinghrajput #saraalikhan #msdhonitheuntoldstory #msdhoni #justiceforsushanthsinghrajput #JusticeForSushantSinghRajput #justiceforssr #JusticeForSushant #justiceforsushantsi #dilpreetdhillon #CBIEnquiryForSSR #cbienquiryforsushant #riyaz #tiktokban #tiktok #smile #amitabhbachchan

A post shared by sushant singh rajput (@shushant_singh_rajput__) on

पैरानॉर्मनल ने एक ऐसी मशीन का आविष्कार किया है, जिससे वो मृत लोगों की आत्मा से बात कर सकते हैं. पिछले 10 सालों से वो मृतकों की आत्मा से बात करते आ रहे हैं. उन्होंने फ़ैंस के अनुरोध के कारण सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से बात करने का दावा किया है. पैरानॉर्मनल ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से हुई बातचीत का वीडियो यूट्यूब पर भी शेयर किया है, जिस पर अब तक 4 लाख से अधिक Views आ चुके हैं.

पैरानॉर्मनल का ये दावा कितना सही है और कितना ग़तल, इसे बारे में बिना जांच के कुछ कहना जल्दबाज़ी होगा.

Entertainment के और आर्टिकल्स पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.