अभिनय की दुनिया के कई ऐसे बालकार हैं, जो अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं. कुछ ने अपनी मर्ज़ी से एंटरटेनमेंट वर्ल्ड छोड़ा, तो कुछ मजबूरीवश अभिनय से दूर हो गये. इन्हीं चंद टैलेंटेड और जाने-माने बाल कलाकार में 'हम हैं राही प्यार के' स्टार शाहरुख़ भरूचा भी हैं. शाहरुख़ भारूचा, अभिनेता आमिर ख़ान अभिनीत फ़िल्म 'हम हैं राही प्यार के' में बालकार के रूप में दिखाई थे. फ़िल्म इस मासूम से बच्चे ने आमिर ख़ान के भांजे का रोल अदा किया था.  

हम हैं राही प्यार के'
Source: navbharattimes

ये भी पढ़ें: 'गदर' का जीते यानी सनी देओल का ऑनस्क्रीन बेटा अब बड़ा हो गया है, जानिए आजकल वो क्या कर रहा है? 

शाहरुख़ भरूचा ने सिर्फ़ फ़िल्म्स ही नहीं, टेलीविज़न पर भी कई लोकप्रिय धाराविकों में काम किया. 'रिश्ते', 'करीना करीना' और 'हिप हिप हुर्रे' जैसे धारावाहिकों से भरूचा ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली. फ़िल्म और टेलीविज़न में अच्छा करियर बनाने के बावजूद एक्टर ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को गुड बॉय कह दिया.

शाहरुख़ भरूचा
Source: desihumor

चलिये जानते हैं ग्लैमर वर्ल्ड से दूर भरूचा कहां और कैसी ज़िंदगी जी रहे हैं?

शाहरुख़ भरूचा ने एक्टिंग वर्ल्ड छोड़ कर अलग दुनिया क्यों बसाई, ये वही बता सकते हैं. हम आपको सिर्फ़ इतना बता सकते हैं कि इस समय वो कहां और क्या कर रहे हैं? एक्टर इन दिनों मेलबर्न, ऑस्ट्रेलिया में फ़ैमिली के साथ ख़ुशनुमा ज़िंदगी बिता रहे हैं.

ये भी पढ़ें: अपने ग्लैमरस लुक से लोगों का दिल जीतने वाली समीरा रेड्डी अब कहां हैं और क्या रही हैं? 

Child Actor
Source: desihumor

एक्टर के सोशल मीडिया प्रोफ़ाइल से मिली जानकारी के अनुसार, शाहरुख़ भरूचा Bambora-Worldline नामक कंपनी में बतौर सीनियर प्रोडक्ट मैनेजर काम करते हैं. एक्टर शादीशुदा हैं और उनकी एक बेटी भी है. रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने लगभग 10 साल पहले ही इंडिया को अलविदा कह विदेश में बसने का फ़ैसला ले लिया था. 

देखिये मेलबर्न में कैसी ज़िंदगी जी रहे हैं आपके चहेते कलाकार: 

चलो अच्छा है. एक्टर जहां है, ख़ुश है. क्या आप अपने फ़ेवरेट स्टार को दोबारा पर्दे पर देखना चाहेंगे?