Jaadugar Trailer: ‘पंचायत’ फ़ेम एक्टर जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) की एक्टिंग के दीवाने पूरे देश में मौजूद हैं. उनके ऐसे ही फ़ैंस के लिए एक और नई फ़िल्म लेकर आ रहे हैं जीतू. इसमें न तो वो सरकारी नौकरी के चक्कर में हैं न ही गांव वालों से परेशान. इसमें तो वो इश्क फरमा रहे हैं एक लड़की से और जादू से. पार्ट टाइम लवर और फु़ल टाइम जादूगर और थोड़े फ़ुटबॉलर भी हैं, जैसा कि वो ट्रेलर में बोलते दिख रहे हैं. 

youtube

जितेंद्र कुमार की इस नई फ़िल्म का नाम है ‘जादूगर’ (Jaadugar). इसका ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. इसमें एक जादूगर के रोल में दिख रहे हैं जितेंद्र कुमार. फ़िल्म फ़ुटबॉल का अमेज़िंग ट्विस्ट भी है. ये फ़ुटबॉल ही जितेंद्र उर्फ़ मीनू और उनके इश्क के बीच आ जाती है. 

youtube

अब जितेंद्र को उनका प्यार मिलता है या नहीं ये तो फ़िल्म के रिलीज़ होने पर ही पता चलेगा. इस मूवी में जावेद जाफ़री (Jaaved Jaaferi) भी हैं. वो इसमें एक फ़ुटबॉल कोच की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. 

Jaadugar

youtube

फ़िल्म में आरुषि शर्मा (Arushi Sharma) भी हैं जिनके प्यार में पागल दिखाई दे रहे हैं जितेंद्र कुमार. समीर सक्सेना ने इसे फ़िल्म को डायरेक्ट किया है. ये फ़िल्म 15 जुलाई को OTT प्लेटफ़ॉर्म Netflix पर रिलीज़ होगी. यहां देखिए ट्रेलर (Jaadugar Trailer): 

देख लिया, अब इसके कुछ डायलॉग्स पर भी नज़र डाल लीजिए जो इसकी कहानी को बयां करते हैं: 

1.

2.

3.

4.

5. 

6.

7.