29 अप्रैल सिनेमा और सिनेमा से जुड़े लोगों क लिए दुख की आंधी लेकर आया. जब न्यूज़ चैनल पर लेजेंडरी एक्टर इरफ़ान ख़ान के दुनिया छोड़ जाने के बारे में बताया गया. फ़ैंस हों या उनसे जुड़े लोग कोई भी इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं. इरफ़ान का जाना अभी तक लोगों के लिए एक सपने सा है. सच है बहुत दुखदायी, लेकिन सच यही है कि इरफ़ान अब इस दुनिया में नहीं हैं. वो फ़िल्मों में अपने दमदार अभिनय और आवाज़ से हमारे दिलों में ज़िंदा रहेंगे. जिस दिन से उन्होंने आख़िरी सांस ली है बॉलीवुड का कोई न कोई कलाकार उन्हें याद कर उनसे जुड़े क़िस्से सोशल मीडिया पर बताता रहता है.

jimmy sheirgill shares an emotional post about irrfan khan.
Source: invisiblebaba

अब एक्टर जिमी शेरगिल ने भी इरफ़ान को याद करते हुए उनकी फ़ोटो के साथ एक इमोशनल नोट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. 

जिमी ने इस नोट में लिखा,

आप इस दुनिया में नहीं हैं इस बात को समझने के लिए मुझे लंबा समय लगेगा. आपके दुख से उभर पाना बहुत मुश्किल है. मुझे सबसे ज़्यादा दुख इस बात का है कि मैं पिछले कुछ सालों से आपसे मिल भी नहीं पाया, जबकि मैंने कोशिश कई बार की. हमने साथ में पांच फ़िल्मों में काम किया है. मैं आपसे बहुत प्यार और आपका सम्मान करता हूं.
jimmy sheirgill shares an emotional post about irrfan khan.
Source: orissapost
आप जानते हैं कि मैं 'हासिल' से आपका फ़ैन हूं, जो हमारी साथ में पहली फ़िल्म थी. ये मानना बहुत ही कष्टदायी है कि आप अब इस दुनिया में नहीं हैं. भगवान उनके परिवार को इस दुख की घड़ी में हिम्मत दे. इरफ़ान मेरे जैसे कई लोगों की प्रेरणा हैं. RIP इरफ़ान भाई.
jimmy sheirgill shares an emotional post about irrfan khan.
Source: hindustantimes

आपको बता दें, इरफ़ान और जिमी शेरगिल ने फ़िल्म 'साहेब, बीवी और गैंग्स्टर रिटर्न्स', 'हासिल', 'चरस', 'यूं होता तो क्या होता' और 'मदारी' में साथ काम किया है. 

Entertainment से जुड़े आर्टिकल ScoopWhoop हिंदी पर पढ़ें.