हाल ही में सेक्रेड गेम्स-2 में नज़र आईं कल्कि कोचलिन इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी शूट और अपने करियर से जुड़े खुलासे करने के लिए चर्चा में बनी हैं. उन्होंने पिंकविला से बातचीत करते हुए कहा, 'जबसे वो फ़िल्मी दुनिया में आई हैं तबसे भद्दे-भद्दे कमेंट्स सुन रही हैं. देव डी के बाद तो लोगों ने उन्हें 'रूसी कॉल गर्ल' तक कह दिया था. इतना ही नहीं फ़िल्म 'ये जवानी है दिवानी' के बाद तो उन्हें 8-9 महीने तक काम ही नहीं मिला था.'

kalki koechlin
Source: timesofindia

कल्कि ने इस दौरान कास्टिंग काउच का एक क़िस्सा भी शेयर करते हुए बताया,

जब मैं एक फ़िल्म का ऑडिशन दे रही थी उसी समय फ़िल्म के प्रोड्यूसर ने मुझे डेट पर चलने के लिए कहा. जब मैंने उसके साथ जाने से मना कर दिया तो उसने मेरा कॉल उठाना बंद कर दिया और मुझे ब्लैकलिस्ट कर दिया. इसके बाद मेरी वो फ़िल्म कभी नहीं बनी.
kalki koechlin
Source: france24

कल्कि ने कहा,

मैंने इसके बारे में पहले अपनी थेरेपिस्ट और अपने पार्टनर को बताया था. इसके बाद में जब राहुल बोस ने कॉन्फ्रेंस रखी तो मैंने उसमें भी इस बारे में डिस्कस किया था. कल्कि ने बताया ऐसा सिर्फ़ बॉलीवुड में ही नहीं, बल्कि हॉलीवुड में भी होता है. जब मैं हॉलीवुड गई, तो एक कास्टिंग एजेंट मेरी आंखों के पास मेरे चेहरे पर झुर्रियों को देखना चाहता था. मेरे साथ ऐसा फ़िल्म देव डी के बाद हुआ था जब किसी ने मुझे 'रूसी कॉल गर्ल' कहा था. मैंने जब ये पढ़ा तो मैंने कहा, मैं ऐसी ही हूं, मैं रूसी नहीं हूं'.
kalki koechlin
Source: gulfnews

उन्होंने अपने पिछले इंटरव्यू में बताया था

जब उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी तो उन्हें लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. कई ट्रोलर्स ने उनसे पूछा कि बच्चे का पिता कहां है? ये सब पढ़कर वो काफ़ी परेशान हो जाती थीं.

आपको बता दें, कल्कि के बॉयफ्रेंड Guy Hershberg इज़राइल के क्लासिकल पियानिस्ट हैं. उन्होंने ये भी बताया कि वो अपने बच्चे को पानी में जन्म देंगी.

Entertainment से जुड़े आर्टिकल ScoopwhoopHindi पर पढ़ें.