Kangana Ranaut Birthday Special: कंगना रनौत, सिनेमाजगत का वो नाम जिन्हें अब किसी परिचय की ज़रूरत नहीं है. अगर अभिनेत्री कंगना रनौत के फ़िल्मी करियर पर नज़र डाली जाये, तो वो पर्दे पर चलनी वाली किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं रहा है. कंगना का जन्म हिमाचल के एक छोटे से ज़िले मंडी के एक गांव में हुआ था. मंडी से लेकर मुंबई तक कंगना ने एक संघर्षभरा और शानदार सफ़र तय किया.

पिछले कुछ सालों में शानदार अभिनय से सिनेमाप्रेमियों को कई सुपरहिट फ़िल्में दीं और उनके दिलों की क्वीन बन गईं. कंगना बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं, जो कभी कुछ बोलने से नहीं हिचकचाती हैं. उनकी यही अदा उन्हें निडर और ख़ास बनाती है. कंगना रनौत के जन्मदिन के मौक़े पर आज हम फ़ैंस के लिए लाये हैं उनके कुछ दमदार स्टेटमेंट, जो साबित करते हैं कि वो Savage Queen हैं.

ये भी पढ़ें: जयललिता के जीवन से प्रेरित 'Thalaivi' का ट्रेलर रिलीज़, कंगना का अभिनय दिल जीत लेगा 

1. जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर खुल कर बोली कंगना रनौत 

2. कंगना ने नेशनल टेलीविजन पर ऋतिक और उनके रिश्ते को लेकर की खुल कर बात 

3. जब ट्विटर पर लोग कर रहे थे अवॉर्ड वापसी की मांग 

Kangna Ranuat Tweet

4. क्वीन कंगना न तो चैलेंज लेने से डरती हैं और न ही देने से

5. कंगना हर मौक़े के लिये अपना जवाब तैयार रखती हैं 

6. ये भी पढ़ो 

7. ऐसा कोई बचा नहीं जिसे कंगना ने जवाब दिया नहीं 

8. कंगना को जानने के लिये ये वीडियो ध्यान से सुनना 

9. सल्लू भाई की सुल्तान रिजेक्ट करने की वजह भी जान लो

10. ये देखा या नहीं

कंगना के ये सभी स्टेटमेंट बताते हैं कि वो आज जहां हैं उसकी वजह उनकी मेहनत, लगन और हिम्मत है. इसलिये वो बिना डरे अपनी बात कहती रहती हैं. वरना बेबाकी से यूं अपनी बात कहना हर किसी के बस की बात नहीं है. हम तो यही चाहेंगे कि कंगना की ये हिम्मत यूं ही बनी रहे और वो सबको प्रेरित करती रहें.

आज जन्मदिन के मौक़े पर कंगना ने अपनी फ़िल्म 'Thalaivi' का ट्रेलर रिलीज़ किया है. इसके साथ कल उन्होंने अपने करियर का चौथा नेशनल अवॉर्ड जीता है. इसके लिये उन्हें दिल से बधाई. 

Happy Birthday Queen!