कोरोना वायरस की दूसरी लहर दस्तक दे चुकी है और महाराष्ट्र बुरी तरह इसकी चपेट में आ चुका है. महाराष्ट्र से अब तक कोरोना संक्रमण के 30,57,885 मामले सामने आ चुके हैं. गोविंदा, आमिर ख़ान, आलिया भट्ट, विकी कौशल और अक्षय कुमार जैसे कई सितारे भी कोरोना संक्रमति पाये गये हैं. एक ओर जहां बड़े-बड़े स्टार्स कोरोना संक्रमति हो रहे हैं. वहीं बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत बिना मास्क के घूमती नज़र आई हैं.

Queen Kangna
Source: asianetnews

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का एक वीडियो शेयर किया जा रहा है. वीडियो में कंगना की कार मुंबई के एक डबिंग स्टूडियो के बाहर रुकती है, जिसमें से कंगना बिना मास्क लगाये हुए उतरती दिखाई देती हैं. यही नहीं, इस दौरान उन्होंने बेझिझक फ़ोटोज़ भी क्लिक कराई. उन्हें देख कर ऐसा नहीं लगा रहा था जैसे कि उन्होंने कोई ग़लती की है.

महामारी के वक़्त में कंगना जैसी समझदार अभिनेत्री से ऐसी नासमझी की उम्मीद किसी ने नहीं की थी. इसलिये कंगना को मास्क में न देख कर हर कोई नाराज़ नज़र आ रहा है. फिर चाहे वो आम जनता हो या सेलिब्रिटी.

कंगना उन अभिनेत्रियों में से हैं, जो हर गंभीर मुद्दे पर खुल कर अपनी राय रखती हैं और दूसरों को ज्ञान बांटती हैं. महामारी के समय में हमारी एक छोटी सी लापरवाही दूसरों पर भारी पड़ सकती है. क्या अब तक कंगना जी को ये छोटी, मगर काम की बात समझ नहीं आई है? कम से कम पढ़े-लिखे लोगों से इस तरह की ग़लती की उम्मीद नहीं की जा सकती.