कल शाम से अभिनेता कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब शेयर किया जा रहा है. फ़ेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर हर जगह कार्तिक छाये हुए हैं. इस समय कार्तिक किसी फ़िल्म या कंट्रोवर्सी के कारण सुर्खियों में नहीं हैं, बल्कि कोरोना और जनता की हरकतों के कारण हैं.

Kartik Aryan
Source: trendingfox

वीडियो में कार्तिक उन लोगों पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं, जो घर पर रहने के बजाये इधर-उधर भागते नज़र आ रहे हैं. कार्तिक कहते हैं जब कंपनी घर से काम करने का ऑफ़र दे रही हैं, तो क्यों ऑफ़िस जाकर काम करना है. अगर इकोनॉमी की ही इतना ही चिंता है, तो उस वक़्त ये चिंता कहां गायब हो जाती है, जब मीटिंग में बैठ चुपचाप फ़ोन चलाते रहते हैं.

Kartik Aryan
Source: youtube

कार्तिक ने उन लोगों पर भी निशाना साधा है, जो कोरोना से बिना डरे पार्क और रेस्टोरेंट में घूमने जा रहे हैं. कार्तिक कहते हैं कि फ़िल्मों की रिलीज़ डेट रुक गई. ट्रंप और मोदीजी भी घर पर रहने की अपील कर रहे हैं, फिर क्यों बाहर निकलना है. अगर नुकसान होगा, तो सबका होगा सब मिल कर संभाल लेंगे. कार्तिक ने इतने गंभीर मुद्दे को ठीक उसी अंदाज़ में बोला है, जैसे वो बिना रुके अपने फ़िल्मी डायलॉग पूरे करते हैं.

कार्तिक का पूरा वीडियो आप यहां सुन सकते हैं.

सच में इस वक़्त घर पर रहने और घर का खाना खाने की ज़रूरत है. आप अपना ध्यान रख कर सिर्फ़ अपनी ही सुरक्षा नहीं कर रहे है, बल्कि कई लोगों को इंफ़ेक्शन से भी बचाएंगे.

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.