बदलाव ही जीवन का नियम है. संघर्ष के बाद जब सफ़लता इंसान के कदम चूमती है, तो उसमें कई बदलाव आते हैं. इंसान का चाल-चलन और लाइफ़स्टाल सब बदल जाता है. कई बार तो इंसान इतना बदल जाता है कि उसे पहचानना ही मुश्किल हो जाता है. कुछ इसी तरह का बदलाव अभिनेता कार्तिक आर्यन में भी देखा गया है.

Kartik Aryan
Source: indiatvnews

कार्तिक आर्यन ने अभिनय की शुरुआत लव रंजन की फ़िल्म 'प्यार का पंचनामा' से की थी. फ़िल्म में कार्तिक आर्यन के मोनोलॉग पर लोगों ने ख़ूब तालियां बजाई. बस इसके बाद मानों कार्तिक के करियर को एक उछाल मिल गई हो. वो रातों-रात लड़कियों के लिये नेशनल क्रश बन गये. तब से लेकर अब तक कार्तिक की पर्सनैलिटी में काफ़ी बदलाव आ चुका है.

Kartik Aryan
Source: India Today

दरअसल, कार्तिक आर्यन की कुछ पुरानी तस्वीरें सामने आई हैं. ये फ़ोटोज़ 'प्यार का पंचनामा' की स्क्रीनिंग के दौरान की है. कार्तिक की ये फ़ोटोज़ देख कर उन्हें पहचानना थोड़ा मुश्किल है. मतलब एक्टर की पर्सनैलिटी में ग़ज़ब का चेंज आया है. ये देखिये:

Kartik Aryan
Source: India Today

क्या हुआ? दिख रहे हैं न कार्तिक अलग-अलग. पर जो भी है कार्तिक क्यूट कल भी थे और आज भी हैं. इस बात से तो कोई इंकार नहीं कर सकता. ओह.... ओह कार्तिक इतना क्यूट होता है क्या कोई.

Entertainment के और आर्टिकल्स पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.