KGF-2 Villain Andrews: कन्नड़ सुपरस्टार यश स्टारर फ़िल्म KGF-2 सिनेमाघरों में सफ़लता के झंडे गाड़ रही है. इस फ़िल्म ने कमाई के पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं. KGF-2 (हिंदी) ने बॉक्स ऑफ़िस पर सबसे अधिक कमाई करने वाली 'बाहुबली' को भी पीछे छोड़ दिया है. इस फ़िल्म ने केवल 1 हफ़्ते में ही 255 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. ये फ़िल्म अब तक वर्ल्डवाइड 600 करोड़ रुपये से भी अधिक की कमाई कर चुकी है. 'KGF-2' में दर्शकों को यश (रॉकी भाई) के डायलॉग और एक्शन ख़ूब पसंद आ रहे हैं. इसके अलावा फ़िल्म में संजय दत्त भी विलेन 'अधीरा' की दमदार भूमिका में नज़र आ रहे हैं. इसके अलावा फ़िल्म में मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन भी अहम किरदार निभा रही हैं.

ये भी पढ़ें: जानिए क्या ख़ासियत है 'KGF 2' में कोहराम मचाने वाली रॉकी भाई की 100 साल पुरानी मशीन गन की

Source: twitter

इनके अलावा भी फ़िल्म में प्रकाश राज, श्रीनिधि शेट्टी, मालविका अविनाश सरीखे बेहतरीन कलाकारों की लंबी चौड़ी फ़ौज है जो अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं. इन्हीं में से एक KGF-2 फ़िल्म का खूंखार विलेन 'एंड्रयूज़' (KGF-2 Villain Andrews) भी है. एंड्रयूज़ का किरदार कन्नड़ एक्टर बी.एस. अविनाश ने निभाया है. फ़िल्म में अविनाश का लुक देखने लायक है. उन्हें जो विंटेज लुक दिया गया है वो दर्शकों का काफ़ी पसंद आ रहा है.

Source: twitter

असल ज़िंदगी में कौन हैं अविनाश? 

बी.एस. अविनाश (B. S. Avinash) का जन्म 29 अगस्त 1974 को कर्नाटक में हुआ था. उन्होंने मैसूर यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है. अविनाश बचपन से ही एक्टर बनना चाहते थे. इसीलिए कॉलेज में उन्होंने थियेटर भी जॉइन किया था. लेकिन पिता की मौत के बाद अविनाश उनका बिज़नेस संभालने लगे और बिज़नेस व परिवार की ज़िम्मेदारियों के चलते उनका एक्टिंग का सपना, सपना ही रह गया. आख़िरकार पारिवारिक ज़िम्मेदारियों को पूरा करने के बाद साल 2014 में अविनाश की मुलाक़ात एक्टर चिरंजीवी सरजा से हुई और उन्होंने ही अविनाश को एक्टर बनने के लिए गाइड भी किया.

KGF-2 Villain Andrews

Source: twitter

KGF-1 के ऑडिशन के लिए की थी वर्कशॉप 

कन्नड़ एक्टर अविनाश अब तक कई कन्नड़ फ़िल्मों में काम कर चुके हैं. KGF-1 के लिए ऑडिशन देने से पहले अविनाश ने कई वर्कशॉप की थीं. इसके बाद ही उन्होंने 'एंड्रयूज़' के किरदार के लिए ऑडिशन दिया और सेलेक्ट भी हो गये. अविनाश ने बताया कि मेकर्स को KGF-1 की पूरी कास्टिंग के लिए क़रीब 2 साल का वक़्त लगा था. जब फ़िल्म रिलीज़ हुई तो दर्शकों ने अविनाश की एक्टिंग की काफ़ी सराहना की.

Source: filmibeat

अविनाश को है फ़िटनेस का काफ़ी शौक  

बी.एस. अविनाश केवल फ़िल्म में ही नहीं, बल्कि असल ज़िंदगी में भी काफ़ी स्टाइलिश हैं. अविनाश को फ़िटनेस का काफ़ी शौक है. वो हर रोज़ जिम में घंटों बिताते हैं. 48 साल की उम्र में भी वो आज पूरी तरह से फ़िट हैं और फ़िल्म के हीरो यश को कड़ी टक्कर देते हैं. फिटनेस के साथ-साथ उन्हें रनिंग का भी काफ़ी शौक है. अविनाश साल 2012 में मैसूर में आयोजित मैराथन में 21 किमी की दौड़ भी लगा चुके हैं. KGF-2 Villain Andrews.

Source: pinterest

बी.एस. अविनाश (B. S. Avinash)

Source: wikibio

टैटू और लग्ज़री बाइक्स के शौक़ीन

अविनाश को टैटू का भी काफ़ी शौक है, उनके दोनों हाथों पर टैटू बने हुये हैं. उन्होंने अपने बाइसेप्स पर भगवान शिव का टैटू गुदवाया है. अविनाश को फ़िटनेस और टैटूज़ का ही नहीं, बल्कि लग्ज़री बाइक्स का भी काफ़ी शौक है. उनके पास एक लग्ज़री बाइक हार्ले-डेविडसन (Harley-Davidson) है, जिसकी क़ीमत 10 लाख रुपये के क़रीब है. इसके अलावा अविनाश को 'पेट डॉग्स' का भी काफ़ी शौक है, उनके पास दो विशालकाय डॉग्स हैं. इनमें से एक का नाम 'रुद्रा' है.  

बी.एस. अविनाश (B. S. Avinash)

सोशल मीडिया पर हैं काफ़ी एक्टिव  

बी. एस. अविनाश सोशल मीडिया (इंस्टाग्राम, फ़ेसबुक और ट्विटर) पर काफ़ी एक्टिव रहते हैं. वो अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फ़िटनेस और ट्रेवलिंग की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. अविनाश ने अपने एक पोस्ट पर बताया कि संजय दत्त के साथ काम करना उनकी ज़िंदगी का सबसे यादगार पल था.

B. S. Avinash Snajay Dutt
Source: instagram

ये भी पढ़ें: जानिए कौन हैं 'KGF 2' के हिंदी वर्ज़न में सुपरस्टार यश की आवाज़ बनने वाले सचिन गोले

कन्नड़ एक्टर बी. एस. अविनाश (B. S. Avinash) की पत्नी का नाम गीता अविनाश हैं. इस कपल का 19 साल का एक बेटा है, जिसका नाम अकुल है.

B. S. Avinash
Source: filmibeat

बी.एस. अविनाश जल्द ही Shokiwala, Gandhada Gudi, Lucky Man और Love Mocktail 2 जैसी कन्नड़ फ़िल्मों में नज़र आएंगे.