कोरोना वायरस की इस जंग से लड़ने के लिए हमारे बॉलीवुड स्टार्स अपनी क्षमतानुसार आर्थिक, मानसिक और शारीरिक योगदान दे रहे हैं. विद्या, बालन, सलमान ख़ान, फ़रहान अख़्तर और शाहरुख़ ख़ान सभी ने मदद का हाथ बढ़ाया है. एक बार फिर किंग ख़ान ने कोरोना से लड़ रहे फ़्रंटलाइन स्वास्थ्यकर्मियों के लिए सहायता की अपील की है.

king khan wrote an emotional note to fans
Source: thenews

शाहरुख ने गुरुवार यानि 14 मई को मीर फ़ाउंडेशन को टैग करते हुए ट्वीट किया,

कोरोना वायरस के ख़िलाफ़ लड़ रहे बहादुर स्वास्थ्य अधिकारियों और चिकित्सा टीमों को व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (PPE) और अन्य ज़रूरी सामान में योगदान कर इनकी मदद करें. आपकी छोटी सी मदद इनका बड़ा सहयोग कर सकती है.

शाहरुख़ ने कहा,

लोग उनसे पूछते हैं कि वो कैसे हेल्थ वर्कर्स की मदद कर सकते हैं. वैसे तो मीर फ़ाउंडेशन डोनेशन पर काम नहीं करती है. मगर इस कठिन परिस्थिति में हम सबको एक साथ होकर मदद करने की ज़रूरत है ताकि हम ज़्यादा से ज़्यादा PPE किट उन तक पहुंचा पाएं.
king khan wrote an emotional note to fans.
Source: scroll

इसके लिए शाहरुख़ ख़ान ने एक और ट्वीट कर लोगों को जानकारी दी,

हम सभी एक ऐसे संकट से गुज़र रहे हैं, जिसे हम देख नहीं सकते. इससे हमारे डॉक्टर्स, साइंटिस्ट और मेडिकल प्रोफ़ेशनल एक योद्धा की तरह जी जान से लड़ रहे हैं. इसलिए उनके लिए हमें PPE किट मुहैया करानी चाहिए. इसमें दस्ताने, मास्क और कई तरह के उपकरण होते हैं, जिनके ज़रिए वो अपनी सुरक्षा कर मरीज़ों का इलाज करते है.

शाहरुख़ ने ट्वीट में एक लिंक शेयर कर लिखा,

शाहरुख़ और #MeerFoundation कोरोना वायरस से लड़ रहे हेल्थ वर्कर्स और अन्य कार्यकर्ताओं की मदद के लिए कार्यरत हैं. अगर आप भी हमारे प्रयास का हिस्सा बनना चाहते हैं. तो क्राउडफ़ंडिंग लिंक पर दान करें और हमें PPE किट लेने में मदद करें. 
king khan wrote an emotional note to fans.
Source: india

आपको बता दें, इससे पहले, शाहरुख़ ख़ान ने मीर फ़ाउंडेशन की तरफ़ से हेल्थ वर्कर्स के लिए महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल की सरकार के साथ मिलकर 50,000 PPE किट देने की घोषणा की थी. इसके अलावा शाहरुख़ और उनकी पत्नी गौरी ने COVID-19 मरीज़ों के इलाज के लिए अपना चार मंज़िला पर्सनल ऑफ़िस दे दिया था. 

king khan wrote an emotional note to fans.
Source: latestly

Entertainment से जुड़े आर्टिकल ScoopWhoop हिंदी पर पढ़ें.