Koffee With Karan Season 7: करण जौहर अपने धमाकेदार टॉक शो के 7वें सीज़न के साथ 7 जुलाई को Disney+ Hotstar पर दस्तक देने वाले हैं. इस शो के कुछ-कुछ वीडियोज़ वो अपने Instagram पर शेयर कर रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद इंतज़ार करना तो मुश्किल हो रहा है. ख़ैर, अब ज़्यादा लंबा इंतज़ार तो नहीं बचा है क्यों न शो के इन वीडियोज़ को देखकर शो के अंदर का हाल जान लें. इसके अलावा, शो के बारे में करण जौहर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया.

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: 1st Episode में होंगे रणवीर-आलिया, टीज़र में इनकी मस्ती है 'बोत हार्ड'

Koffee With Karan Season 7

करण ने शो के बारे में बात करते हुए कहा कि स्टार्स जब मेरे शो पर कुछ बोलते हैं तो वो मुश्किल में पड़ जाते हैं, इस को डिटेल में बताया,

ये स्टार्स कहीं और भी ये बात कहते हैं, लेकिन जब वो मेरे शो पर ये बातें कहते हैं तो उन्हें सामान्य प्रतिक्रिया नहीं मिलती. लोग उन पर हमला कर देते हैं उनकी आलोचना करने लगते हैं क्योंकि उन्होंने ‘कॉफ़ी विद करण’ पर ये बोला है. मैं इस बात से ही परेशान हूं.

                    - करण जौहर

आगे कहा,

वो इस सीज़न में सलमान, आमिर या शाहरुख़ को नहीं ला पाए यहां तक कि रणबीर ने भी शो पर आने से इंकार कर दिया. इस सीज़न में तीनों ख़ान नहीं आ रहे हैं और मैं उन्हें ला भी नहीं सकता. मैं उन्हें एक पार्टी के लिए ला सकता हूं, लेकिन अपने शो में नहीं. मैं तीनों खानों में से दो को भी मैनेज नहीं कर सकता. करण जौहर के अनुसार, रणबीर ने बताया, ‘मैं नहीं आ रहा हूं क्योंकि मैं कुछ कहूंगा और मैं कुछ परेशानी में पड़ जाऊंगा इसलिए मैं नहीं आना चाहता.

                    - करण जौहर

Koffee With Karan Season 7

इतना ही नहीं, शो ने बहुत लोगों को इंटरटेन किया है, लेकिन करण जौहर को मुसीबत में भी डाला है. इस शो से ही Nepotism का झंडा लहराया गया है, जिसे कंगना रनौत ने लहराया था और करण के ऊपर सीधे Nepotism को लेकर निशाना साधा था, उस पर करण ने कहा,

Nepotism का मुद्दा इस शो पर शुरू हुआ है और इसने मुझे और शो को अबतक नहीं छोड़ा है. मुझे इसके लिए ट्रोल किया गया और इसके लिए गाली दी गई, लेकिन अब मैं इससे परेशान नहीं होता हूं.

                    - करण जौहर

ये भी पढ़ें: Koffee with Karan Season 7: शो के वो 10 यादगार पल, जो KWK के फ़ैंस कभी नहीं भूल सकते

करण ने शो में अपने लुक्स को लेकर बात करते हुए कहा,

करण अपने 7वें सीज़न में शो को होस्ट करने के तरीक़े में काफ़ी अंतर देखते हैं. मैं सीज़न 1 में एक मासूम सा बच्चा था, जो सामने बैठे लोगों से सवाल पूछ रहा था और अपनी डिलीवरी और लुक्स में परफ़ेक्ट होने की कोशिश कर रहा था. उस सीज़न में बहुत अधिक बेबाकी और सहजता थी, अब मुझे परवाह नहीं है कि मैं कैसा दिख रहा हूं, मेरे हाव-भाव ज़रूरत से ज़्यादा हैं या मैं तेज़ हंस रहा हूं. मैं अपने 7वें सीज़न में जैसा हूं वैसा ज़्यादा बन गया हूं.

                    - करण जौहर

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. 'कॉफ़ी विद करण' से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें.

और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT