Koffee With Karan Season 7: शो कॉफ़ी विद करण का 5वां एपिसोड आ चुका है और इसके गेस्ट आमिर ख़ान (Aamir Khan) और करीना कपूर ख़ान (Kareena Kapoor Khan) थे. इस एपिसोड की शुरुआत आमिर को बोरिंग कहने से हुई थी, लेकिन एपिसोड में आमिर ने ऐसा तड़का लगाया कि बोरिंग टैग हटा दिया. हर सीज़न में हैम्पर जीतने वाली बेबो भी आमिर के आगे हैम्पर हार गईं. आमिर ने 73% से हैम्पर जीता. पूरे एपिसोड के दौरान आमिर ने अपनी बातों से जो समां बांधा उसमें सभी खो गए. करण को भी आमिर ने बोलने नहीं दिया.

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: करीना के करियर का सबसे बड़ा सीक्रेट Exclusive Interview में पढ़िए

Koffee With Karan Season 7

आमिर ख़ान और करीना कपूर ख़ान स्टारर फ़िल्म 'लाल सिंह चड्ढा', 11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है, जो रिलीज़ से पहले ही मुश्किलों में पड़ गई है. ख़ैर, ये तो अलग बात हुई, लेकिन शो में फ़िल्म से जुड़ी कई बातें जानने को मिली, जो शायद ही अभी तक कहीं बताई या बोली गई हैं.

Laal Singh Chaddha
Source: abplive

करण जौहर ने आमिर ख़ान से कहा कि, इस फ़िल्म पर काफी सालों पहले मेरी आपसे बात हुई थी जब आपने Forrest Gump के राइट्स ले लिए थे, ये फ़िल्म बहुत बड़ी हिट थी 6 अकैडमिक अवॉर्ड और न जाने कितने अवॉर्ड जीत चुकी है. ये एक आइकॉनिक फ़िल्म थी तो इसका रीमेक करने के लिए आपने कैसे सोचा?

आमिर ने बताया कि,

मैं 14 साल पहले की बात कर रहा हूं, जब जाने तू या जाने के प्रीमियर के बाद हम घर वापस आए तो एक्टर, स्क्रीनप्ले राइटर अतुल कुलकुर्णी ने मुझसे पूछा कि आपकी फ़ेवरेट फ़िल्म कौन सी है तो मैंने कहा, Forrest Gump. 2 हफ़्ते बाद उसने मुझसे कहा कि, मैंने इसका स्क्रीनप्ले लिख दिया है. तो मैंने उससे कहा कि Forrest Gump एक आइकॉनिक फ़िल्म है उसे कौन बनाएगा? 6-4 ऑस्कर जीत चुकी है तो मैंने सोचा कि ये फ़िल्म हमलोग कहां बना सकते हैं इसलिए मैंने स्क्रिप्ट भी नहीं सुनी. इस पर काम करना हिमाकत होगी.

                    - आमिर ख़ान

आमिर ने आगे बताया कि,

दो साल तक तो कहानी ही नहीं सुनी, लेकिन 2 साल के बाद जब कहानी सुनी तो मुझे इस फ़िल्म से प्यार हो गया.

                    - आमिर ख़ान

करण जौहर ने फ़िल्म के राइट्स को लेकर बात की उन्होंने कहा कि, Forrest Gump के राइट्स लेना बहुत बड़ा टास्क था. तो आमिर ने बताया कि,

हां, फ़िल्म का रीमेक बनाने के लिए Convenience करना और राइट्स लेना बहुत मुश्किल था. इस फ़िल्म में सब कुछ मिलाकर 14 साल लग गए, जिसमें से 8-9 साल तो सिर्फ़ राइट्स लेने में लगे. 

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: EP 5 में करीना और आमिर ने क्या किया धमाल, 10 Highlights में जानिए

इसके अलावा, आमिर ने फ़िल्म की एक्ट्रेस को लेकर भी बात की कि,

मैं जब एक्ट्रेस को साइन करने के लिए वीडियो देख रहे थे, तो उस वीडियो में पीछे करीना भी थीं और बस उन्होंने करीना को फ़ौरन रूपा के रोल के लिए साइन कर लिया.

                    - आमिर ख़ान

आपको बता दें, आमिर ख़ान की फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है. इसमें एक्ट्रेस मोना सिंह भी अहम किरदार में हैं, वो इसमें आमिर ख़ान की मां का रोल निभा रही हैं.

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. 'कॉफ़ी विद करण' से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें. 


और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT 

Photos Credit: Hotstar