Koffee With Karan Season 7: 'कॉफ़ी विद करण' ऐसा चैट शो है जिसका इंतज़ार हर किसी को रहता है. कल इसका तीसरा एपिसोड भी रिलीज़ हो गया. इस बार समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) गेस्ट बन कर आए थे. दोनों ने अपनी ज़िंदगी के बारे में काफ़ी कुछ बताया.

 Akshay Kumar

दोनों एक्टर ने मिलकर ख़ूब सारी मस्ती और मज़ाक किया. करण भी पीछे नहीं हटे, मौका लगते ही उन्होंने भी काफ़ी मज़ेदार कमेंट किए फिर चाहे वो नेपोटिज़्म वाली बात हो, ट्रोलिंग या फिर अपनी शादी की बात. EP 3 की हाइलाइट्स आप यहां क्लिक कर पढ़ सकते हैं.

Koffee With Karan Season 7 

Koffee With Karan Season 7

चलिए अब जानते हैं उस दिलचस्प क़िस्से के बारे में जो अक्षय कुमार ने हम सबके साथ शेयर किया. उन्होंने बताया कि कैसे वो अपना पहला घर जहां अभी रह रहे हैं उसे ख़रीदने में सफल हुए थे.

ये भी पढ़ें:  2000 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं अक्षय कुमार, दुनिया के इन 4 देशों में हैं आलीशान बंगले 

समुद्र किनारे आलीशान घर

akshay kumar house in mumbai
Source: vogue

अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ मुंबई में समुद्र किनारे बने एक आलीशान घर में रहते हैं. ग्राउंड फ़्लोर में किचन, ड्राइंग रूम और बच्चों के रूम हैं और फ़र्स्ट फ़्लोर पर बेडरूम और ट्विंकल खन्ना का ऑफ़िस है. इस घर को उन्होंने कैसे हासिल किया था, इस बारे में उन्होंने 'कॉफ़ी विद करण' में करण को बताया.

ये भी पढ़ें:  Koffee With Karan Season 7: जानिए क्यों Akshay और Samantha ने किया Chris Rock और रणवीर का ज़िक्र

'जानी दुश्मन' की वजह से ख़रीद पाए घर

Jaani Dushman
Source: Rotten Tomatoes
मैं पर डे के हिसाब से 'जानी दुश्मन' में काम कर रहा था. उसमें मेरी डेथ हो जाती है. लेकिन जो एक्टर आगे के सीन करने वाले था वो न्यूयॉर्क में फंस गया, उसे आने में देरी थी. तब मैं डायरेक्टर के पास गया और कहा अब कौन एक्टिंग करेगा और क्या मैं कमबैक कर सकता हूं. तब डायरेक्टर ने फ़िल्म का स्क्रीनप्ले बदल उनकी मौत को कोमा में बदल दिया और बाद में मुझको ठीक होता हुआ दिखा फ़िल्म में वापसी कर दी. इस तरह इस फ़िल्म की शूटिंग मैंने 5 दिन एक्स्ट्रा की. उन पैसों से ही मैंने वो घर ख़रीदा जहां मैं आज रह रहा हूं.

                    - अक्षय कुमार

Koffee With Karan Season 7 Akshay Kumar

समांथा ने उस एक्टर का नाम पूछा तो उन्होंने बताया कि वो सनी देओल (Sunny Deol) थे, जो न्यूयॉर्क में अपनी कमर की सर्जरी करवा रहे थे. ख़ैर आपने अक्षय के घर से जुड़ा ये क़िस्सा तो सुन लिया अब उनके घर की कुछ तस्वीरें भी देख लीजिए;  

Akshay Kumar House Pictures

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. 'कॉफ़ी विद करण' से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें.   

और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT