Koffee With Karan Season 7: फ़ाइनली 'कॉफ़ी विद करण' का 7वां सीज़न शुरू हो गया. इसका पहला एपिसोड (Koffee With Karan Season 7 Episode 1) आज Disney+ Hotstar पर रिलीज़ हो गया. इस सीज़न के 7वें एपिसोड में करण जौहर के गेस्ट बनकर पहुंचे आलिया भट्ट और रणवीर सिंह (Alia Bhatt And Ranveer Singh). 

Koffee With Karan Season 7 Episode 1

शो की शुरुआत धमाकेदार रही. इस बार काफ़ी कुछ नया है और रैपिड फ़ायर राउंड के अलावा भी नए सेगमेंट जोड़े गए हैं. इन्हीं में से एक है MyGlamm Slam Zone. ये एक ज़बरदस्त राउंड है, जिसमें कुछ सवाल पूछे गए और जिसे आंसर पता था उसे पहले बजर दबाना था. सवाल का जवाब देने वाले को पॉइंट्स दिए गए. कुल मिलाकर कहा जाए तो ये सेगमेंट सच में सबको पसंद आएगा. 

Koffee With Karan Season 7 Episode 1

इसमें पहले कुछ फ़िल्मों के नाम पूछे गए जिनमें से फ़ेक नेम को पहचानना था. जैसे ‘अंधेरी रात में दीया तेरी हाथ में’, ‘जंगल में बेटा बेटी और पेटी’, ‘घर में हो साली तो पूरा साल दीवाली’ आदि-इत्यादि. 

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: 'मैं तीनों खान को पार्टी में साथ ला सकता हूं, पर शो पर नहीं' - KJo

Koffee With Karan Season 7

इसके बाद B फॉर Bollywood सेक्शन के तहत बॉलीवुड से जुड़े कुछ सवाल पूछे गए. इसमें एक सवाल था जिसमें सलमान ख़ान की 3 फ़िल्मों के नाम बताने थे, जिसमें उनका नाम प्रेम था. ऐसे ही कुछ और भी सवाल हैं जब आप शो देखोगे तो पता चल जाएगा. 

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: कॉफ़ी विद करण के पहले एपिसोड में क्या हुआ, 15 Points में जान लो 

  Episode 1

करण जौहर ने इस बजर राउंड में फिर कुछ पॉपुलर टीवी शो के नाम पूछे जिसमें दोनों स्टार्स को इनमें काम करने वाले एक्टर का नाम बताना था. 

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: रैपिड फ़ायर राउंड में कैसा रहा करण जौहर का हाल, Video में देखें 

Koffee With Karan

Know Your Bae Round में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह से उनके पार्टनर से जुड़े सवाल पूछे गए. इनके जवाब भी काफ़ी मज़ेदार थे. इसमें रणवीर अपनी वाइफ़ दीपिका के इंस्टाग्राम अकाउंट का बायो और राशि तक नहीं बता पाए. 

 Season 7 Episode 1

फिर आया एक 5 पॉइंट राउंड जिसमें रणवीर और आलिया को एक-एक टॉपिक दिया गया जिस पर उन्हें 30 सेकंड तक नॉनस्टॉप बात करनी थी. आलिया इसमें कन्फ़्यूज हो गईं और अपनी शादी की जगह करण जौहर की शादी की बातें करने लगीं. इसके बाद सब हंस-हंस के लोट-पोट हो गए. सच में ये एक एपिक मोमेंट था. 

Koffee With Karan Season 7 Episode 1

MyGlamm Slam Zone के आख़िरी राउंड में दोनों सेलेब्स को एक बॉलीवुड सेलेब को कॉल करना था और उससे कहलवाना था- 'हे करण इट्स मी.' साथ में ये भी पूछना था कि वो अभी कहां हैं और क्या कर रहे हैं. यहां अर्जुन कपूर ने अपने दोस्त रणवीर सिंह को वीडियो कॉल कर के जिताया. 

 Karan

ये सेगमेंट आलिया के नाम रहा और उन्होंने इसे 30 पॉइंट्स से जीत लिया. इसके लिए उन्हें स्पेशल गिफ़्ट भी दिया गया. 

Koffee With Karan Season 7 Episode 1

था ना ये सेगमेंट भी मज़ेदार. अब तो हमें भी पक्का यक़ीन हो गया है कि आने वाले एपिसोड्स भी धमाकेदार होंगे. 

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. 'कॉफ़ी विद करण' से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें. 


और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT