Koffee With Karan Season 7: 'कॉफ़ी विद करण' सीज़न 7 का आरंभ हो चुका है. पहला एपिसोड बोत हार्ड था. अरे इसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह (Alia Bhatt And Ranveer Singh) की जोड़ी जो आई थी. इसके कुछ हाइलाइट्स आप यहां क्लिक करके पढ़ सकते हैं.  

चलिए, अब आपको KWK से जुड़ा एक दिलचस्प क़िस्सा भी बतला देते हैं, जो जुड़ा है करण जौहर और आलिया भट्ट से.

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: जब MyGlamm Slam Zone में भिड़ गए Alia-Ranveer, जानें तब क्या हुआ 

Koffee With Karan Season 7

दरअसल, इस शो में आलिया भट्ट ने अपनी शादी और रणबीर कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की. यहां उन्होंने बताया कि जब पहली बार आलिया ने करण जौहर को इस बारे में बताया तो उनका कैसा हाल था.   

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: आलिया ने बताया कैसे 'फ़्लाइट सीट' से शुरू हुई थी उनकी और रणबीर की Love Story 

करण से शेयर की ये ख़ुशख़बरी

alia bhatt wedding karan johar
Source: indiatoday

आलिया ने करण जौहर को ये बात उनके ऑफ़िस में बताई थी. करण जौहर अपनी कूल शर्ट पहने और कैप लगाकर अपनी बॉस वाली चेयर पर बैठे थे. आलिया पहले उनको अपनी शादी के बारे में बताती हैं और बाद में प्रेग्नेंसी की बात भी उनसे शेयर करती हैं. इन दोनों ख़ुशख़बरियों को सुन करण जौर बहुत ही इमोशनल गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए. उन्होंने भीगी आंखों से आलिया को कहा कि वो उनके लिए बहुत ख़ुश हैं.   

भावुक हो गए थे करण जौहर  

Alia Bhatt pregnancy
Source: pinkvilla

इस वाकये पर करण ने रोशनी डालते हुए कहा कि उस दिन उनके बालों के साथ कुछ गड़बड़ हो गई थी और वो कैप से उसे छिपाने की कोशिश कर रहे थे. मगर जब उन्होंने ये बात सुनी तो वो बहुत ख़ुश हुए और उनकी आंखों में ख़ुशी के आंसू आ गए. करण ने कहा कि उन्हें ऐसा लगा जैसे उनकी बेटी अब मां बनने जा रही है. ये वाकई में उनके लिए बहुत ही भावुक पल था.  

Koffee With Karan Season 7

वैसे यहां ये बात नोट करने वाली है कि आलिया ने करण जौहर को अपनी प्रेग्नेंसी की बात पहले ही बता दी थी, जबकि उन्होंने ये गुड न्यूज़ लोगों के साथ शादी के बाद शेयर की थी.

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. 'कॉफ़ी विद करण' से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें.   

और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT