Koffee With Karan Season 7: शो कॉफ़ी विद करण का चौथा एपिसोड आ चुका है.  शो में करण ने विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे से कई तरह के सवाल पूछे, जो उनकी पर्सनल लाइफ़ और प्रोफ़ेशनल लाइफ़ से रिलेटेड थे. करण जौहर ने विजय देवरकोंडा और से उनकी फ़िल्म अर्जुन रेड्डी को लेकर भी कई सवाल पूछे, जिसपर अनन्या से भी सवाल पूछा गया. अनन्या का जवाब लोगों को काफ़ी पसंद आ रहा है क्योंकि अनन्या अभी छोटी हैं और उनकी रिलेशनशिप को लेकर समझ काफ़ी बड़ी है. अनन्या का जवाब आप इस नीचे सुन सकते हैं.

Koffee With Karan Season 7

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: Ep 4 में विजय देवरकोंडा, अनन्या और KJo की Chit-Chat की 10 Highlights

Koffee With Karan Season 7

करण ने अनन्या से पूछा कि आप वो लड़की हैं जो अर्जुन रेड्डी को प्यार करेगी तो उन्होंने कहा,

मुझे फ़िल्म के गाने पसंद है विजय की एक्टिंग बहुत अच्छी है, लेकिन इसमें ऐसा कुछ नहीं जिसके साथ मैं सहमत रहूंगी या ऐसा कुछ मैं ख़ुद के लिए या अपने किसी क़रीबी के लिए ठीक समझूंगी. मुझे डर इस बात का लगता है कि लोग जब फ़िल्मों में कुछ देखते हैं तो उन्हें लगता है कि वो सही है और वो रियल लाइफ़ में वही करने लगते हैं.

                    - अनन्या पांडे

आगे पूछा कि अगर आपकी किसी फ़्रेंड को अर्जुन रेड्डी का कैरेक्टर Attractive लगता है तो आप क्या कहेंगी?

अगर ये कहते हैं कि ऐसे लोग हैं, जो उनके पास आए और उन्हें विजय का ये कैरेक्टर अच्छा लगा, लेकिन मैं ऐसे लोगों के ईर्द-गिर्द नहीं रहती और न ही अपनी किसी फ़्रेंड को सलाह दूंगी कि वो ऐसी रिलेशनशिप के साथ OK हो. मैं ऐसी ही हूं.

                    - अनन्या पांडे

Koffee With Karan Season 7

अर्जुन रेड्डी पर विजय का जवाब भी जान लीजिए,

जब मैं किसी रोल को करता हूं तो मैं उसके साथ पूरा इंसाफ़ करता हूं. मैं उस कैरेक्टर को समझता हूं कि वो अगर ऐसा व्यवहार कर रहा है तो क्यों कर रहा है? इसलिए अर्जुन रेड्डी मुझे दो प्यार करने वालों की फ़िल्म लगती है. मैं ये नहीं कह रहा कि ये सब सही है, एक Abusive रिलेशनशिप किसी भयानक सपने से कम नहीं है.

Koffee With Karan Season 7

करण ने पूछा कि विजय देवरकोंडा कभी भी अर्जुन रेड्डी नहीं बनेगा,

बिल्कुल भी नहीं क्योंकि मैं कभी किसी लड़की पर हाथ नहीं उठा सकता. अगर कभी ऐसा समय आता भी है कि मेरा ग़ुस्सा मेरी हद से ऊपर चला गया है तो मैं उस जगह से जाना चुनूंगा ना कि एक लड़की पर हाथ उठाऊंगा. मैं बाकी लड़कों से भी यही कहूंगा अगर ऐसा समय आए तो बस वहां से चले जाओ.

                    - विजय देवरकोंडा

Koffee With Karan Season 7

Twitter पर लोगों ने अनन्या के जवाब पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं.

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. 'कॉफ़ी विद करण' से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें. 


और हां, MyGlamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT