Koffee With Karan Season 7: सेलिब्रिटी चैट शो कॉफ़ी विद करण का 7वां सीज़न बिना किसी कॉन्ट्रोवर्सी के अपने तीसरे एपिसोड तक पहुंच चुका है. दर्शक इस शो को पहले जैसा ही प्यार अभी भी दे रहे हैं. इस शो में सिंगल से लेकर कई बॉलीवुड कपल आ चुके हैं, जिनमें से कई एक-दूसरे के Ex रह चुके हैं. इसी शो में इन सेलेब्स ने अपने Exes पर कई कमेंट किए, जो शो की सुर्खियां बन गए. हो सकता है कि आप लोग भूल गए हों इसलिए हम आपको दोबारा बता देते हैं कौन-से हैं वो सेलेब्स और क्या कमेंट किए थे? 

Koffee With Karan Season 7
Source: indiatvnews

इसी शो पर सलमान ख़ान ने ख़ुद को Virgin कहा था तो इसी शो पर पहले कई एक्ट्रेस के बीच Catfight भी हो चुकी है. इतना सब होने के बाद भी शो अपने शानदार 7वें सीज़न (Koffee With Karan Season 7) में चल रहा है.

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: ये हैं Koffee With Karan की 5 बड़ी कंट्रोवर्सीज़, जब मचा था बवाल

Koffee With Karan Season 7

1. जब शाहिद कपूर ने अपनी Ex प्रियंका चोपड़ा पर कमेंट करते हुए उनकी तुलना करीना कपूर ख़ान से की, सीज़न 6 (2019)

फ़िल्म कमीने की शूटिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा जोनस और शाहिद कपूर के बीच प्यार हो गया था, हालांकि, इस बात को प्रियंका ने कभी नहीं स्वीकारा, लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने 2 साल तक एक रिलेशनशिप में रहने की बात एक्सेप्ट की थी. सीज़न 6 में कॉफ़ी विद करण के एक एपिसोड में, शाहिद अपने छोटे भाई ईशान खट्टर के साथ आए थे, जिसमें Rapid Fire Round के दौरान, उन्होंने अपनी दोनों Ex करीना और प्रियंका को कम्पेयर करते हुए जवाब दिया. करण ने शाहिद से पूछा था कि प्रियंका चोपड़ा जोनस और करीना कपूर ख़ान दोनों में से कौन सबसे ज़्यादा प्रभावशाली है, तो शाहिद ने करीना को टैलेंटेड चुना था और प्रियंका को हार्ड वर्कर बताया था.

Koffee With Karan Season 7

2. जब कैटरीना कैफ़ से उनके एक्स बॉयफ़्रेंड सलमान ख़ान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने दिया करारा जवाब, सीज़न 5 (2016)

जब करण ने कैटरीना से पूछा कि उनके Ex सलमान ख़ान, अगर एक डिश होते तो उन्हें क्या कहा जाता? इसका जवाब देते हुए, कैटरीना ने चौंकाने वाला जवाब दिया और कहा, 'ये मुश्किल है', उन्होंने कहा वो कई चीज़ों का मिक्सचर हैं. इस पर करण ने कहा कि मुझसे पूछो तो वो बिरयानी हैं रॉयल बिरयानी तो कैटरीना ने कहा, अगर आप कह रहे हैं तो हो सकता है.

Koffee With Karan Season 7

3. जब दीपिका ने दी Ex रणबीर कपूर को दी ये सलाह, सीज़न 3 (2010)

एक समय था जब बॉलीवुड गलियारों में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की मोहब्बत के क़िस्से गूंजते थे. 4-5 साल की रिलेशनशिप के बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया. इसी ब्रेकअप के बाद जब दीपिका ने कॉफ़ी विद करण में गेस्ट के तौर पर एंट्री की तो करण ने उनसे पूछा कि वो अगर रणबीर को एक सलाह दें तो वो क्या होगी. दीपिका ने कहा, वो उनसे कहेंगी, Endorse Condom Brand! इसके अलावा, सोनम कपूर ने कहा कि, वो दोस्त तो अच्छे हैं, लेकिन उन्हें अपनी बॉयफ़्रेंड स्किल्स पर काम करने की ज़रूरत है.

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: जानिए कौन हैं वो दो भाई, जिन्हें सारा और जाह्नवी कभी डेट कर रही थीं 

Koffee With Karan Season 7

4. जब सोनम कपूर ने रणबीर कपूर को कहा ‘Mama’s Boy’, सीज़न 4 (2014)

Rapid Fire Round के दौरान, करण ने जब सोनम कपूर से पूछा, ‘Mama’s Boy’ कौन है? तो सोनम ने जवाब दिया, रणबीर कपूर.

Koffee With Karan Season 7

5. जब सोनम कपूर ने कहा रणबीर कपूर को स्टाइलिस्ट चाहिए, सीज़न 3 (2010)

सोनम कपूर ने रणबीर के बारे में कई कमेंट किए उनमें से एक उनके लुक्स को लेकर था. सोनम ने कहा कि रणबीर सेक्सी नहीं है और उन्हें एक स्टाइलिस्ट की ज़रूरत है. सोनम ने भी कहा कि, 'रणबीर तब तक सेक्सी नहीं लगते जब तक कि वो स्ट्रिप नहीं करते. इसलिए उन्हें एक स्टाइलिस्ट की ज़रूरत है. फ़िल्म सांवरिया के गाने 'जब से तेरे नैना' के दौरान रणबीर ने एक टॉवेल में डांस किया था, जिस पर सोनम ने कहा कि उन्होंने सब कुछ देख लिया था और सब हंसने लगे.

Koffee With Karan Season 7

6. जब रणबीर कपूर ने सोनम को कहा 'Least Sexy', सीज़न 3 (2010)

सोनम कपूर ने कॉफ़ी विद करण में रणबीर कपूर के बारे में अक्सर ही भद्दे कमेंट दिए हैं, लेकिन रणबीर ने उन पर कोई कमेंट नहीं किया. Rapid Fire Round में एक्ट्रेसस को Sex Appeal के तौर पर रैंक देनी थी, जिसमें रणबीर ने सोनम कपूर को Least Sexy कैटेगरी में रखा, तो वहीं इमरान ख़ान ने उन्हें 'क्लासिक ब्यूटी' कहकर बात टाली.

Koffee With Karan Season 7
Source: media-amazon

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. 'कॉफ़ी विद करण' से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें. 


और हां, MyGlamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT 

Photo Credit: Hotstar