Koffee With Karan Season 7: मस्ती, मसाला और ग्लैमर से भरा शो कॉफ़ी विद करण सीज़न 7 के EP 10 का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. इस बार के गेस्ट कैटरीना कैफ़, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी होंगे. तीनों की तिकड़ी एपिसोड में धमाल मचाएगी इसमें तो कोई दो राय नहीं है. ठीक वैसे ही जैसे ईशान खट्टर की एक्टिंग में कोई दो राय नहीं होती उनकी एक्टिंग ज़बरदस्त होती है तो मतलब होती है. अपने भाई की एक्टिंग के बारे में शाहिद कपूर भी इसी शो पर कह चुके हैं कि वो एक उम्दा एक्टर हैं, अगर वो ख़ुद को तलाश लें तो.

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: EP 10 के गेस्ट होंगे ईशान, कैटरीना और सिद्धांत, सुहागदिन की हुई बात

Koffee With Karan Season 7

ख़ैर, एपिसोड तो बुधवार रात 12 बजे (8th September) Disney+Hotstar पर रिलीज़ होगा. इससे पहले ईशान खट्टर के बारे में कुछ बातें और उनके बेहतरीन रोल्स पर नज़र डालते हैं. ईशान खट्टर ने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी. इसके अलावा, ‘Half Widow’ और ‘उड़ता पंजाब’ के लिए असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था.

चलिए, इनके रोल्स पर एक नज़र डालते हैं:

1. Beyond The Clouds (2017)

फ़िल्म Beyond The Clouds में ईशान ने आमिर का किरदार निभाया था, जो एक ड्रग डीलर था. इसके लिए ईशान को International Istanbul Film Festival में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था.

2. धड़क (2018)

फ़िल्म धड़क मराठी फ़िल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक थी. इसमें ईशान ने राजस्थानी लड़के मधु का किरदार निभाया था. इस किरदार में ईशान को काफ़ी पसंद किया गया था. इस फ़िल्म से ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर दोनों ने डेब्यू किया था. इसके लिए ईशान को Screen Awards और Zee Cine Awards का Best Male Debut अवॉर्ड मिला था.

3. A Suitable Boy (2020)

BBC Television Drama Miniseries A Suitable Boy विक्रम सेठ की नॉवेल पर बनी थी. इसमें एक मां अपनी बेटी के लिए परफ़ेक्ट हसबैंड ढूंढते-ढूंढते उससे ख़ुद ही प्यार करने लगती हैं. मां का किरदार तबू ने निभाया था तो Suitable Husband के किरदार में ईशान खट्टर थे, जिसका नाम मान कपूर था. उम्र के फ़ासलों के इस प्यार ने काफ़ी सुर्खियां बटोरीं थीं. इसके लिए ईशान को फ़िल्मफ़ेयर अवॉर्ड में Best Male Debut का अवॉर्ड दिया गया था.

4. खाली-पीली (2020)

ईशान ने इस फ़िल्म में बंदा ब्लैकी का किरदार निभाया ता, जो टैक्सी चलाता है. हालंकि, फ़िल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी, लेकिन ईशान ने कुछ नया ट्राई किया और वो खरे उतरे.

5. पीपा (2022)

पीपा’ में ईशान खट्टर हम सबको ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता के किरादर में नज़र आएंगे. फ़िल्म के टीज़र के ज़रिए ये कहानी 3 दिसंबर 1971 भारत-पाक के युद्ध पर आधारित है. ट्रेलर देखकर ईशान की एक्टिंग पर तो कोई सवाल नहीं उठा सकता है साथ ही फ़िल्म की कहानी भी दमदार है. फ़िल्म 2 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: Ep 7 Exclusive, वो 2 चीज़ें कौन सी हैं जिनके बिना नहीं रह सकते KJo

वर्कफ़्रंट की बात करें तो, जल्द ही ईशान की फ़िल्म ‘फ़ोन भूत’ 4 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है. इसमें ईशान के अलावा, कैटरीना कैफ़, जैकी श्रॉफ़ और सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं.

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. ‘कॉफ़ी विद करण’ से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें. 

और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT