Koffee With Karan Season 7: शो कॉफ़ी विद करण (Koffee With Karan Season 7) 7 जुलाई से Disney+ Hotstar शुरू हो चुका है. फ़र्स्ट एपिसोड में आलिया और रणवीर सिंह गेस्ट के तौर पर आए थे और दोनों ने ही जमकर मस्ती की और धमाल मचाया. जैसा कि हम सब जानते हैं कि ये शो का 7वां सीज़न है और पिछले 6 सीज़न में सेलेब्स ने जमकर धमाल मचाया, एक-दूसरे पर ताबड़तोड़ पलटवार किए और चटकारे ले-लेकर चुगलियां भी की हैं. इन सबने शो में बड़ी-बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट की हैं, लेकिन शो की लैगेसी आज भी बरक़रार है. शो आज भी सक्सेस फ़ुल चल रहा है.

KWK के 7वें सीज़न (Koffee With Karan Season 7) का तो अभी पहला ही एपिसोड आया है और रणवीर-आलिया ने इसे सक्सेसफ़ुल बानेन के लिए ख़ूब मस्ती की थी. इसीलिए हम KWK फ़ैंस के लिए Koffee With Karan के पिछले सीज़न्स से सेलेब्स की कुछ चुगलियां और कमेंट लेकर आए हैं, जो इन सेलेब्स ने एक-दूसरे पर किए हैं.

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: ये 10 हैं कॉफ़ी विद करण के पिछले सीजन्स के Best Dressed Celebs

1. लारा दत्ता (Lara Dutta), सीज़न 1 (2005)

शो में बार-बार लारा दत्ता ने अमीषा पटेल पर निशाना साधा. अमीषा ने एक बार टिप्पणी की थी कि 'एलान' की शूटिंग के दौरान लारा उनके लिए कितनी Inconsequential (यानि जिसकी गिनती न हो) थीं.' इस पर लारा ने पलटवार करते हुए कहा कि, 'अमीषा अपने जीवन में किसी और पर ध्यान केंद्रित करने के लिए बहुत कुछ कर रही हैं' हर कुत्ते का अपना दिन होता है. ये पहली बार नहीं था जब लारा ने अमीषा पर निशाना साधा था. इसके बाद भी जब वो अपने पति महेश भूपति के साथ आई थीं, तो भी अमीषा पर कमेंट किया था. 

एपिसोड यहां देखें.

Lara Dutta

2. करीना कपूर ख़ान (Kareena Kapoor Khan), सीज़न 2 (2007)

करीना कपूर कॉफ़ी विद करण में डेब्यू करेन के बाद हर सीज़न में आई हैं और अक्सर ही वो सेलेब्स के बारे में बातें करती हैं. अगर दूसरे स्टार्स की मानें तो बॉलीवुड में सबसे ज़्यादा गॉसिप करने वाले सेलेब्स में करीना, रणबीर कपूर और करण जौहर का नाम शामिल है. अपनी फ़र्स्ट कॉफ़ी अपीयरेंस में करीना से करण ने प्रियंका से फ़्रेंडशिप वाली बात कही तो, करीना ने साफ़ इनकार करते हुए कहा था हम फ़्रेंड्स नहीं 'परिचित (Acquaintances)' हैं क्योंकि हम एक ही इंडस्ट्री में काम करते हैं. 
एपिसोड यहां देखें.

Kareena Kapoor Khan

3. सोनम कपूर (Sonam Kapoor), सीज़न 3 (2010)

अपने कॉफ़ी डेब्यू में सनोम कपूर रणबीर कपूर को लेकर कई तरह के राज़ खोले, उन्हें हिदायत दी और ये भी बताया कि वो अच्छे फ़्रेंड हैं लेकिन बॉयफ़्रेंड नहीं. इसके अलावा, चर्चित राइटर शोभा डे को कहा कि, 'वो कौन हैं, वो बहुत ही बुरी किताबें लिखती है. वो अक्सर स्टार्स के बारे में ख़राब बोलती रहती हैं और उनकी फ़्रेंड हैं, जो लोग दूसरों के बारे में बुरा बोलते हैं. हालांकि, सोनम बाद में शोभा डे से माफ़ी मांग चुकी हैं. 

एपिसोड यहां देखें.

Sonam Kapoor

4. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सीज़न 3 (2010)

दीपिका पादुकोण शो में सोनम कपूर के साथ आई थीं. दीपिका ने एक्स बॉयफ़्रेंड रणबीर कपूर के लिए कहा कि, उन्हें अपनी बॉयफ़्रेंड स्किल पर काम करने की ज़रूरत है. इतना ही नहीं, दीपिका ने शो में कैटरीना कैफ़ (जो तब कथित तौर पर रणबीर को डेट कर रही थीं) पर भी कटाक्ष किया था. 
एपिसोड यहां देखें.
ये भी पढ़ें: Koffee With Karan सीज़न 7 आने से पहले, इस शो के Rapid Fire Round के Best Moments देख लो

Deepika Padukone

5. प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas), सीज़न 3 (2010)

बॉलीवुड एक्ट्रेस ज़्यादा लंबे समय तक दोस्त नहीं रहती हैं ये तो सभी को पता है. ऐसा ही कुछ करीना और प्रियंका के बीच भी हुआ. दोनों ही किसी न किसी बात को लेकर एक दूसरे पर पलटवार करती रहती हैं. करण ने शो में प्रिंयका से कहा कि वो एक सवाल पूछना चाहते हैं जो उनका नहीं करीना का है कि आप अपना Accent कहां से लाती हैं? इस पर प्रियंका ने पलटवार करते हुए कहा, वहीं से जहां से उनके बॉयफ़्रेंड लेकर आते हैं. ये सुनकर करण भी हैरान रह गए.

एपिसोड यहां देखें.

Priyanka Chopra Jonas

6. आलिया भट्ट (Alia Bhatt), सीज़न 4 (2013)

आलिया भट्ट अपनी डेब्यू फ़िल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' के बाद ही आई थीं, जिसमें उनके साथ को-एक्टर्स सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और वरुण धवन भी आए थे. आलिया ने परिणीति पर भर-भर कर कमेंट और चुगली की, जब करण ने पूछा कि वो 'स्टाइल फॉर डमीज़' बुक टाइटल किसे देंगी, तो आलिया ने कहा, मैं किसी को आहत नहीं करना चाहती, लेकिन परिणीति को क्योंकि वो एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं मुझे लगता है कि वो इस टाइटल में बेहतर कर पाएंगी. 

एपिसोड यहां देखें.

Alia Bhatt

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. 'कॉफ़ी विद करण' से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें. 


और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT