Koffee With Karan Season 7: ‘कॉफ़ी विद करण’ शो में बॉलीवुड और सेलेब्स से जुड़ी सीक्रेट बातें तो जानने को मिलती ही हैं, लेकिन इसे कुछ और चीज़ों के लिए भी जाना जाता है. स्पेशली मैच मेकिंग के लिए. ऐसा कई बार हुआ जब करण जौहर ने मेहमानों से पूछा कि वो किन्हें लाइक करते हैं या किसे डेट करना चाहेंगे.

इसे संयोग कहें या कुछ और सेलेब्स के किसी का नाम लेने के बाद या तो उन्होंने एक दूसरे को डेट किया या फिर शादी कर ली. इस इत्तेफ़ाक़ के चलते ही अब लोग जोड़ियां बनाने के लिए भी करण जौहर को इंडिया का मैचमेकर कहने लगे हैं. उनकी तुलना मशहूर मैचमेकर सीमा टपारिया (Sima Taparia) से होती है. चलिए इसी बात पर आपको बताते हैं उन सेलेब्स के बारे में जिन्होंने ‘कॉफ़ी विद करण’ के काउच पर अपने लव या डेट के बारे में बात की और उनकी ये विश पूरी भी हुई.

ये भी पढ़ें:  Koffee With Karan Season 7, Ep 4 में ‘अर्जुन रेड्डी’ वाले सवाल पर अनन्या के जवाब ने जीत लिया दिल 

1. रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh and Deepika Padukone)  

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह 2016 में ‘कॉफ़ी विद करण’ में रणबीर सिंह के साथ बतौर गेस्ट शामिल हुए थे. यहां इन्होंने दीपिका के एक्स बॉयफ़्रेंड रणबीर के सामने ही उनसे शादी करने की बात कही थी. मज़े की बात ये है इस अनाउंसमेंट के बाद ही रणवीर सिंह और दीपिका ने डेटिंग शुरू की और 2018 में एक दूसरे से शादी भी कर ली. 

ये भी पढ़ें:  Koffee With Karan Season 7: जानिए क्यों इन 4 Celebs ने इस सीज़न में आने से कर दिया इनकार 

2. विक्की कौशल- कैटरीना कैफ़ (Vicky Kaushal and Katrina Kaif) 

outlookindia

KWK के सीज़न 6 में कैटरीना कैफ़ ने कहा था कि उनकी जोड़ी विक्की कौशल के साथ जमेगी. इसी सीज़न जब विक्की कौशल को इस बात का पता चला तो उन्होंने ख़ुशी के मारे बेहोश होने की एक्टिंग की. ये दोनों ही एक दूसरे को सीक्रेटली डेट कर रहे थे और 2022 में दोनों ने जब सबको अपनी शादी के बारे में पता चला तो सब दंग रह गए थे. 

3. आलिया भट्ट- रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) 

The Hindu

2014 में आलिया भट्ट एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ इस शो में आई थीं. यहां उन्होंने बताया था कि रणबीर कपूर उन्हें बहुत प्यारे लगते हैं और वो उनसे शादी करना चाहती हैं. इसके कुछ सालों बाद आलिया और रणबीर ने एक दूसरे को डेट किया. फ़ाइनली 2022 में इस कपल ने भी शादी कर ली और ये पैरेंट्स भी बनने वाले हैं. 

Koffee With Karan Season 7

4. अर्जुन कपूर- मलाइका अरोड़ा (Arjun Kapoor and Malaika Arora) 

indianexpress

बॉलीवुड स्टार मलाइका अरोड़ा ‘कॉफ़ी विद करण’ के एक स्पेशल अवॉर्ड शो में शामिल हुईं थी. उनके साथ किरण खेर, वीर दास और मल्लिका दुआ भी बतौर मेहमान शो में आए थे. किरण ने यहां बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के बारे में बातें की. इसके बाद इशारों-इशारों में मलाइका ने अर्जुन कपूर का नाम लिया था. 

5. सारा अली ख़ान- कार्तिक आर्यन (Sara Ali Khan and Kartik Aaryan) 

telegraphindia

फ़ेमस चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में सारा अली ख़ान अपने पिता सैफ़ अली ख़ान के साथ पहली बार शो में आई थीं. यहां सारा ने कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात कही. इसके कुछ समय बाद ये कार्तिक आर्यन और सारा की डेटिंग की ख़बरें आई. दोनों एक फ़िल्म भी साथ-साथ में की, लेकिन कभी किसी स्टार ने इस बारे में खुल कर बात नहीं की. फ़िलहाल दोनों सिंगल हैं. 

अब इतने उदाहरण सामने आने के बाद ‘काफ़ी विद करण शो’ का काउच और करण जौहर जोड़ियां बनाने के लिए लकी न कहा जाए तो और क्या कहा जाए? 

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. ‘कॉफ़ी विद करण’ से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें. 

और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT