Koffee With Karan Season 7: ‘कॉफ़ी विद करण’ एक फ़ेमस सेलिब्रिटी चैट शो है, जो बॉलीवुड की दुनिया से लोगों को रू-ब-रू करवाता है. शो के होस्ट करण जौहर इसके लिए ख़ूब तैयारी कर के आते हैं और अपने सवालों की मदद सेलेब्स के राज़ बाहर निकलवाते हैं.

deepika padukone koffee with karan
nationalherald

बॉलीवुड स्टार्स भी खुलकर यहां अपने दिल की बातें रखते दिखाई देते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी इस शो में कई बार आ चुकी हैं. उन्होंने कई बार साफ़ और स्पष्ट बातें कर फ़ैंस को अपना कायल बनाया है. चलिए आज याद करते हैं उन लम्हों को जब दीपिका पादुकोण ने अपने बेबाक जवाब से जीता लोगों का दिल.

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: वरुण धवन ने क्यों कहा, कैटरीना और दीपिका के सामने वो बच्चे लगते हैं

1. जब दीपिका ने रणबीर को इस चीज़ का प्रचार करने को कहा

deepika padukone koffee with karan
indianexpress

दीपिका पादुकोण सीज़न 3 में सोनम कपूर के साथ आई थीं. ये वो दौर था जब दीपिका और रणबीर कपूर का ब्रेकअप हो चुका था. शो के दौरान करण जौहर ने उनसे पूछा कि वो अपने पूर्व प्रेमी रणबीर कपूर को क्या सलाह देंगी. तो उन्होंने कहा था कि रणबीर को कंडोम का प्रचार करना चाहिए.

deepika padukone koffee with karan
bollywoodlife

अपने एक्स-बॉयफ़्रेंड रणबीर कपूर को दीपिका पादुकोण ने एक और नसीहत दी थी. शो के दौरान करण ने उनसे पूछा था कि क्या उनका ब्रेकअप दुखदायी रहा था. इसका जवाब उन्होंने हां में दिया और कहा कि अब वो इससे आगे बढ़ चुकी हैं. मगर अपने जवाब को पूरा करते हुए दीपिका ने कहा था कि रणबीर कपूर अच्छे दोस्त हैं, लेकिन उन्हें अपनी बॉयफ़्रेंड वाली स्किल्स पर थोड़ा काम करना चाहिए.

3. करीना कपूर को दी ये सलाह

deepika padukone koffee with karan
zapr

Koffee With Karan-4 में वो प्रियंका चोपड़ा के साथ शो में बतौर मेहमान शामिल हुई थीं. यहां उनसे होस्ट करण ने पूछा कि करीना कपूर के लिए वैकल्पिक करियर क्या होगा. तो उन्होंने तुरंत जवाब देते हुए कहा कि करीना कपूर को चैरिटी (परोपकार) करना चाहिए. ये जवाब सुन प्रियंका और करण जौहर हैरान रह गए थे.


4. RK वाले टैटू पर की खुलकर बात

deepika padukone koffee with karan


BollyBrit

शो में दीपिका पादुकोण से RK वाले टैटू के बारे में पूछा गया. उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की और कहा- ‘मेरा इसे हटाने का कोई प्लान नहीं है. ये मुझे उस वक़्त सही लगा और मुझे इसका कोई पछतावा नहीं है. मैंने कभी इसे निकालने के बारे में नहीं सोचा और ये आज भी यहां वैसे ही है.’

5. जब दीपिका से पूछा गया कि क्यों रणवीर के साथ अपने रिलेशनशिप पर वो चुप्पी साधे हुए हैं

deepika padukone koffee with karan
hindustantimes

सीज़न-4 में दीपिका से पूछा गया कि क्या वो रणवीर सिंह को डेट कर रही हैं, इस सवाल को वो टालती दिखीं. तब करण जौहर ने उनसे कहा कि ऐसा क्यों वो रणबीर कपूर के बारे में सब बता रही हैं, लेकिन रणवीर सिंह के बारे में चुप हैं. इस पर दीपिका ने कहा- ‘मैं एक ऐसे स्टेज पर थी जब मैं एक रिलेशनशिप में थी जिसके बारे में मैं सोचती थी कि ये डेटिंग से कहीं आगे जाएगा. मगर ऐसा नहीं हुआ. तब से ही मैं किसी रिलेशनशिप में भावनात्मक रूप से जुड़ने से ख़ुद को रोकती हूं. मुझे नहीं पता कैजुअली डेटिंग करना क्या होता है. डेटिंग और कमिटमेंट का फ़र्क मैं नहीं समझ पाई हूं. इसलिए मैं कमिटमेंट करने से पहले पूरी तरह आश्वस्त होना चाहती हूं.’

दीपिका के ये जवाब बताते हैं कि उन्हें हर सीज़न इस शो में आना चाहिए, ताकि उनके फ़ैंस को उन्हें प्यार करने के और भी कारण मिल सकें.

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. ‘कॉफ़ी विद करण’ से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें.

और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT