Koffee With Karan Season 7: शो 'कॉफ़ी विद करण' के 7वें सीज़न का दूसरे एपिसोड का ट्रेलर आ चुका है, जिसमें दूसरे एपिसोड की गेस्ट सारा अली ख़ान और जाह्नवी कपूर हैं. वीडियो देखकर तो लग रहा है कि एपिसोड में धमाल होने वाला है. जैसे पहला एपिसोड रहा, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने करण जौहर के सवालों का जवाब तो दिया ही साथ ही अपनी हरकतों और बातों से भी दर्शकों को एंटरटेन किया. पहले एपिसोड में एक से बढ़कर एक मज़ेदार पल थे.

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: Ep 2 की गेस्ट हैं सारा और जाह्नवी, दोनों हैं करण जौहर की फे़वरेट

Koffee With Karan Season 7

पहला एपिसोड 7 जुलाई को Disney+ Hotstar पर आ चुका है, जिसे आप कभी भी अपने फ़ोन पर देख सकते हैं. और अब दूसरे एपिसोड का भी टीज़र आ चुका है, जिसमें सारा की बातों पर जाह्नवी की हंसी नहीं रुक रही है और वो शो की तारीफ़ करते हुए कहती हैं I Love This Show!

हम आपको इसकी कुछ Highlights बताते हैं, जो आपको पूरा एपिसोड देखने पर मजबूर कर देंगी.

करण ने एपिसोड की शुरुआत दोनों से नमस्ते करके की, उन्होंने नमस्ते दर्शकों! इसके बाद, हमेशा की तरह अपने सवालों की बौछार कर दी, लेकिन सारा भी जवाब देने में पीछे नहीं दिख रही हैं. करण ने सारा से पूछा कि, किस तरह के लड़के को वो डेट करना चाहेंगी तो इसी दौरान विजय देवरकोंडा का नाम सामने आता है. फिर वो पूछती हैं क्या तुम्हें विजय पसंद हैं? जाह्नवी हंसकर कहती हैं What Is This?

Koffee With Karan Season 7
Source: vogue

इसके बाद करण ने सारा से पूछा, एक कारण बताओ की तुम्हारा X तुम्हारा X क्यों है? सारा ने जवाब दिया, क्योंकि वो सबका X है.

Koffee With Karan Season 7
Source: indianexpress

Buzzer Round में दोनों को अपनी-अपनी मम्मियों अमृता सिंह और श्रीदेवी की फ़िल्मों का बारी-बारी नाम लेना था, जिसमें देखकर तो लग रहा है कि सारा जीतेंगी, लेकिन फ़ाइनल रिज़ल्ट के लिए आपको एपिसोड देखना होगा. बात करें एडिटिंग की तो ट्रेलर कमाल का एडिट किया गया है. 

Koffee With Karan Season 7
Source: news9live

आपको बता दें, सीज़न 7 का दूसरा एपिसोड Disney+ Hotstar पर शाम 7 बजे 14 जुलाई को रिलीज़ किया जाएगा. पहला एपिसोड नहीं देखा तो यहां क्लिक करके देख सकते हैं.

Koffee With Karan Season 7
Source: indiatvnews

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. 'कॉफ़ी विद करण' से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें. 


और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT