Koffee With Karan Season 7: बॉलीवुड और स्टार्स से जुड़ी अंदर की ख़बरें देने वाले फ़ेमस चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण-7’ का EP 9 इस गुरुवार को आने वाला है. इसमें मेहमान बनकर आएंगे दो ऐसे स्टार जिन्होंने एक ही फ़िल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी.

Koffee With Karan Season 7

ये कोई और नहीं हीरोपंती स्टार टाइगर श्रॉफ़ और कृति सैनन (Tiger Shroff and Kriti Sanon) हैं. इस एपिसोड का प्रोमो वीडियो जारी हो चुका है जिसे आप यहां क्लिक कर देख सकते हैं. इस वीडियो में कृति सैनन (Kriti Sanon) ने बताया कि कैसे उन्होंने एक बार फ़िल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ के लिए ऑडिशन दिया था और वो उसमें फ़ेल हो गई थीं.

Koffee With Karan Season 7

Koffee With Karan Season 7 guest kriti sanon

मगर कृति सैनन ने हार नहीं मानी और अपनी मेहनत के दम पर पहले हीरोपंती और बाद में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फ़िल्मों में काम किया. इन्हें ‘बरेली की बर्फ़ी’, ‘मिमी’, ‘लुका छुपी’, ‘राबता’, ‘दिलवाले’, ‘हाउसफ़ुल-4’ जैसी मूवीज़ के लिए याद किया जाता है.

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: ये 10 हैं कॉफ़ी विद करण के पिछले सीज़न्स के Best Dressed Celebs

Koffee With Karan Season 7 guest kriti sanon

कृति सैनन जो हैं नॉन-फ़िल्मी परिवार से ताल्लुक रखती हैं. वो इंडस्ट्री की सेल्फ़ मेड एक्ट्रेस में से एक हैं. इनकी फ़ैन फ़ॉलोइंग भी बहुत तगड़ी है. शायद यही वजह है कि ये पहली बार KWK में हिस्सा लेने जा रही हैं. चलिए ‘काफ़ी विद करण’ की मेहमान बनने जा रही कृति सैनन की कुछ अपकमिंग फ़िल्मों के बारे में भी जान लेते हैं जो 2022-23 में रिलीज़ होंगी.

ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह से लेकर कृति सैनन तक, वो 8 Bollywood स्टार जो गुड लुक्स के चलते हो चुके हैं रिजेक्ट

1. भेड़िया (Bhediya)

Bhediya
pinkvilla

ये एक हॉरर-कॉमेडी है जिसमें कृति वरुण धवन के साथ एक बार फिर से बिग स्क्रीन पर नज़र आएंगी. इसे अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं. ये आने वाली 25 नवंबर को रिलीज़ होगी.

2. गणपत (Ganapath)

Ganapath
indianexpress

‘गणपत’ एक एक्शन-थ्रिलर मूवी है जिसमें कृति सैनन बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ़ के साथ दिखाई देंगी. इसमें अमिताभ बच्चन भी हैं. ये फ़िल्म इस साल 23 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

3. शहज़ादा (Shehzada)

इस फ़िल्म में कृति की जोड़ी बनी है बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ. ये दोनों इससे पहले लुका-छुपी में पहले साथ काम कर चुके हैं. ये एक तेलगु मूवी की हिंदी रीमेक होगी. ये फ़िल्म 2023 में रिलीज़ होगी.

4. आदिपुरुष (Adipurush)

Adipurush
mirchi9

ये रामायण पर आधारित कृति सैनन की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म है. इसमें साउथ इंडियन स्टार प्रभास भगवान राम, सैफ़ अली ख़ान लंकेश और कृति सीता के रोल में दिखाई देंगी. इसे ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं. ये मूवी भी अगले साल ही रिलीज़ होगी.

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. ‘कॉफ़ी विद करण’ से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें.

और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT