Koffee With Karan Season 7: शो कॉफ़ी विद करण का चौथा एपिसोड आ चुका है. सीधे-साधे दिखने वाले विजय देवरकोंडा ने अपने शर्मीले अंदाज़ से वो सबकुछ बता दिया जो कभी आपने कहीं नहीं सुना होगा. साथ ही, क्यूट अनन्या पांडे के भी कई राज़ खुले, आख़िर में उन्होंने कह दिया कि मेरी फ़ैमिली भी शो देखेगी. ख़ैर अब फ़ैमिली तो देखेगी, लेकिन आपने नहीं देखा है तो ये रहीं इस एपिसोड Highlights.

Koffee With Karan Season 7
Source: indiatvnews

शो (Koffee With Karan Season 7) के इस एपिसोड की Highlights के बाद आप ज़रूर एपिसोड देखेंगे क्योंकि दोनों के बारे में जानने के बाद रुक ही नहीं पाएंगे.

ये भी पढ़ें: साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा की फ़िल्में तो देखी होंगी, अब इन 10 सवालों के जवाब दो और उनके फ़ैन बन जाओ

Koffee With Karan Season 7

1. जब अनन्या को विजय से चाहिए था Long Hug

एंट्री करते ही करण ने अनन्या को Hug किया. इसके बाद करण ने विजय को Hug किया उस पर अनन्या ने शिकायत करते हुए कहा कि उन्हें विजय से इतना Long Hug नहीं मिला. इस पर विजय ने उन्हें तुरंत Hug किया.

Koffee With Karan Season 7

2. जब अनन्या ने विजय पर Hit On किया था

करण ने विजय से कहा कि अनन्या ने उन्हें मेकअप रूम में बताया था कि उसने तुम पर Hit On किया था, तो विजय ने कहा, तुमने किया था. अनन्या ने कहा, ये ऐसे दिखाता है जैसे इसे कुछ पता नहीं. विजय ने कहा, तुम सही से ज़ाहिर नहीं कर पाई होगी. 'मैं कभी पहल नहीं करता, वो हमेशा एक महिला की तरफ़ से चाहिए.' और बात जब दिल की हो तो मुझे Clear Signal चाहिए होता है.

Koffee With Karan Season 7

3. जब विजय देवरकोंडा ने रश्मिका मंदाना के बारे में बताया

विजय ने कहा कि वो बहुत प्यारी है और हमारे Ups-Downs एक से हैं तो हम इस बारे में बात करते हैं. इसके अलावा, कहा कि जब कोई चीज़ बहुत क्लोज़ होती है तो वो लोगों को पसंद आती है. अगर मैं एक लड़की देखूं और बात करूं तो लोगों को उतना अच्छा नहीं लगेगा, लेकिन डायरेक्टर के कहने पर अगर उसके गालों को टच करूं या बालों को सहलाऊं तो किसी को भी अच्छा लगेगा उस प्यार को देखकर.
ये भी पढ़ें: इन 10 सवालों का जवाब देकर बताओ कि अनन्या के छोटे से करियर से आप उनको कितना जानते हैं

Koffee With Karan Season 7

4. जब अनन्या ने कहा वो Past में नहीं जाना चाहती

दरअसल, ईशान खट्टर से ब्रेकअप वाली बात पर अनन्या ने न सुनने का बहाना बनाया और कहा कि वो अभी सिंगल हैं और वो अपने Past के बारे में नहीं सोचना चाहती हैं.

Koffee With Karan Season 7

5. जब Outsider होने पर विजय ने बात की

विजय ने बताया कि ये थोड़ा मुश्किल होता है जब आप ऑउटसाइडर होते हैं. इस पर मैं ये सोचता हूं कि हमारे फ़ाइनेंशियल स्टेट्स अलग हैं, शक्लें अलग हैं, हमारी हाइट, फ़िज़िकल एबिलिटी सब अलग हैं. मैं किसी को सिर्फ़ इसलिए नापसंद नहीं कर सकता कि वो एक अमीर परिवार में पैदा हुआ है क्योंकि ये स्टारकिड की ग़लती नहीं है कि वो अमीर घर में पैदा हुआ है. मैंने अपनी जर्नी से बहुत कुछ सीखा है और मुझे कोई शिकायत नहीं है.

Koffee With Karan Season 7

6. जब अनन्या ने बताया कि Trolls उन्हें प्रभावित करते हैं

अनन्या ने बताया कि मेरे पापा ने अपने करियर में बहुत नाकामियां सही हैं ये मैंने और मेरी बहन ने देखा है. इसलिए जब लोग मज़ाक उड़ाते हैं और कहते हैं कि 'इसे स्टारकिड कहते हैं जबकि इसके पापा स्टार नहीं थे', तो हर्ट करता है.

Koffee With Karan Season 7

7. जब करण ने पूछा विजय तुम्हें Cheese पसंद है

विजय ने कहा कि दोनों बहुत Kind और Attractive हैं, जिसमें वो सारा और जाह्नवी की बात कर रहे थे. आगे कहा, अच्छा महसूस होता है जब कोई ऐसी बात करता है.

Koffee With Karan Season 7

8. जब एक महिला ने पूछा आप अर्जुन रेड्डी हो

विजय ने इस पर कहा कि, नहीं, मैं रियल लाइफ़ में अर्जुन रेड्डी नहीं हूं. मैं किसी भी महिला पर असल ज़िंदगी में हाथ नहीं उठा सकता हूं. विजय ने कहा कि अगर आपको ग़ुस्सा आता भी है तो वहां से चले जाओ, लेकिन हाथ मत उठाओ.

Koffee With Karan Season 7

9. Rapid Fire Round में करण ने पूछा Hillarious Rumor अपने डैड के बारे में सुना हो

अनन्या ने बताया, 'मेरे पापा ने मुझे इंटस्ट्री में लाने के लिए कुछ Pay किया है, जबकि सब लोग जानते हैं कि उन्हें Pay करना बिल्कुल अच्छा नहीं लगता.'

Koffee With Karan Season 7

10. जब विजय ने समांथा और रश्मिका के लिए कही ये बात

Rapid Fire Round में विजय ने समांथा को Most Desirable Women Of India बताया तो रश्मिका को Special Buddy कहा. विजय का Rapid Fire Round अनन्या से बेस्ट था इसलिए जूरी ने विजय को 68% से जिताया.

Koffee With Karan Season 7
Koffee With Karan Season 7

आपको बता दें, दोनों की फ़िल्म Liger 25 अगस्त को रिलीज़ होगी.

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. 'कॉफ़ी विद करण' से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें.


और हां, MyGlamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT 

Photo Credit: Hotstar