Koffee With Karan Season 7: Disney+ Hotstar पर 7वें सीज़न का दूसरा एपिसोड आ चुका है. ये एपिसोड भी पहले एपिसोड की तरह रॉकिंग रहा. सारा और जाह्नवी ने Rapid Fire Round हो या Myglamm Slam Zone दोनों को ही जीतने में एड़ी-चोट का ज़ोर लगाया, लेकिन सारा की Rhyming और हाज़िर जवाबी ने उन्हें जिता दिया. 

Koffee With Karan Season 7

ये भी पढ़ें: सारा अली ख़ान और जान्हवी कपूर के फ़ैन हो तो इन 10 सवालों का जवाब देकर अपनी फ़ैनगिरी साबित करो

Koffee With Karan Season 7

इसके अलावा भी एपिसोड में बहुत कुछ था, जिसे आप इन Highlights Points में जान सकते हैं उनके लिए ये Cherry On The Cake है, जो देखना नहीं चाहते हैं, लेकिन एपिसोड के बारे में पूरी ख़बर रखना चाहते हैं. तो चलिए फटाफट Highlights देख लीजिए.

1. जब जाह्नवी ने Pandemic और Lockdown के बारे में बताई ये Positive बात

Pandemic और Lockdown मेरे लिए Great था. मैंने वो चीज़ें की जो करना चाहती थी, सही और ग़लत को समझा. मॉम के जाने के बाद हम एक-दसूरे को समझ रहे थे, एडजस्टमेंट कर रहे थे क्योंकि हम सब डिस्टर्ब थे. हम एक घर में थे साथ थे और हम बेस्ट फ़्रेंड बन गए थे. जहान्वी ने ये भी बताया कि अर्जुन भइया और अंशुला दीदी की वजह से सब कुछ सही हो पाया. 

Koffee With Karan Season 7

2. जब सारा ने Pandemic को लेकर अपना अनुभव शेयर किया

हां ये ज़रूर था कि मैंने अपनी मम्मा के साथ टाइम बिताया. मेरा कॉलेज पूरा हुआ और इब्राहिम स्कूल के लिए गया तो हम ज़्यादा समय साथ नहीं बिता पाए, लेकिन मैं बहुत ज़्यादा Restless थी. ये वो साल हैं जब मुझे काम करना चाहिए बिज़ी रहना चाहिए, लेकिन परिस्थितियों के हिसाब से हम सबको जीना आना चाहिए. हां जो सीखना चाहो सीख सकते हो तो हां कह सकते हैं कि ये समय मेरे लिए भी अच्छा था. मैंने अपनी फ़ैमिली के साथ समय बिताया. हां मगर जो करना चाहते हो न कर पाना, कहीं जा न पाना ये परेशान कर रहा था और ये सबकी प्रॉब्लम थी. अच्छी बात ये थी कि मेरे सिर पर छत थी और मैं दिन में 8 बार खा रही थी. मैं Greatful हूं जो ज़िंदगी मुझे मिली है.

Koffee With Karan Season 7

3. जब जाह्नवी और सारा ने Disneyland का एक फ़नी क़िस्सा बताया

जाह्नवी और सारा ने बताया कि वो ट्रिप हमारी सबसे बेस्ट ट्रिप थी क्योंकि उसमें सारा ने सारे रूल तोड़ दिए थे. सारा ने बताया कि, मैंने आगे जाने के लिए भीड़ में चिल्लाना शुरू कर दिया कि मेरा एक फ़्रेंड आगे है, जबकि आगे कोई नहीं था.

Koffee With Karan Season 7

4. जब दोनों ने अपनी दोस्ती के बारे में कही ये बात

सारा ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान जाह्नवी ने मेरी Anxiety को समझा जब मैंने उससे कहा कि मैं 24,25,26 की हो रही हूं और क्या कर रही हूं तो उसने मुझसे ये नहीं कहा कि तुम 30 की उम्र में यहां होगी 40 की उम्र में वहां होगी उसने कहा मेरी फ़ीलिंग भी Same है.

Koffee With Karan Season 7

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: सारा के डेटिंग वाले कमेंट पर विजय देवरकोंडा ने भेजा 'प्यार'

5. केदारनाथ की ट्रिप के दौरान सारा ने आपके साथ क्या किया था

जाह्नवी ने बताया कि सारा ने बुकिंग वगैराह की ज़िम्मेदारी ले ली थी, तो हम वहां पहुंचे और भैरवनाथ के दर्शन करके आए थे तो सारा ने कहा कि, मैं दोबारा जाऊंगी भैरवनाथ की चढ़ाई करने तो वो मुझे बाहर से लॉक करके चली गई. मैं केदारनाथ की ट्रिप पर 2 थर्मस, 2 Puffer Jacket, 3 शॉल, 2 ट्रैक पैंट्स, 2 स्वेटर्स लेकर गई थी. वो दो Blanket भी जिनसे बदबू आ रही थी सब ओढ़ लिए थे क्योंकि वो रूम इतना ठंडा था उसमें कोई हीटर भी नहीं था. 

Koffee With Karan Season 7

6. आख़िर कौन है ये संकेत या साकेत?

राजमा चावल कुक, गाइड, एक्टर या फ़्रेंड कौन है साकेत? जिसने दोनों को ट्रिप में पैम्पर किया. जहान्वी ने कहा कि ये उसका प्रोफ़ेशन है, वो गाइड नहीं है उसने हमारे लिए गाइड किया. करण ने बोला कि तो साकेत आप लोगों का Co-Friend था इस पर जाह्नवी ने कहा, नहीं वो हमें ट्रिप पर मिला था. दोनों को चिल्लाता देख करण ने कहा कि साकेत जो भी है, उसको कोई फर्क नहीं पड़ता तुम दोनों को देखने में.

Koffee With Karan Season 7

7. जब जाह्नवी ने 24 घंटे तक यूज़ नहीं किया वॉशरूम

केदारनाथ ट्रिप के बारे में बात करते हुए जाह्नवी ने बताया कि होटल रूम के वॉशरूम में अगर मैं Pee करने बैठती तो वो टूट जाती इसलिए मैंने 24 घंटे तक सूसू नहीं की. सारा ने कहा, खुले में कर लो, एयरपोर्ट में भी तो करती हो. आगे कहा, कि मॉम ने गंदी जगह को छूने से मना किया है तो Squad पोजीशन में Pee नहीं की है क्या? जाह्नवी ने हंसते हुए कहा कि इसने ये सब किया है.

Koffee With Karan Season 7

8. जब करण ने पूछा कि सारा आप किस तरह के लड़के को डेट करना चाहेंगी

सारा ने कहा, No...No...No...No... फिर अचानक से बोला विजय देवरकोंडा और दोनों हैरान रह गए फिर सारा ने जाह्नवी से कहा, तुम विजय को लाइक करती हो. जाह्नवी ने हंसकर बात को टाल दिया. दोनों ने विज्जू...विज्जू कह कर छेड़ती रहीं.

Koffee With Karan Season 7

9. बॉलीवुड की कौन सी शादी है जो आपको Marriage Goal देती है

जाह्नवी ने कहा, रणबीर-आलिया, उनको देखकर अच्छा लगता है और मैं उनके लिए रोई भी थी.

10. जब Rapid Fire Round में सारा ने बताया कि उनका 'X' उनका 'X' क्यों है?

सारा ने कहा, क्योंकि वो सबका 'X' है और सारा ने जाह्नवी से हैम्पर जीत लिया.

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. 'कॉफ़ी विद करण' से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें.


और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT 

Photo Credits: Hotstar