Koffee With Karan Season 7: कॉफ़ी विद करण का तीसरा एपिसोड आ चुका है. इसमें करण ने ख़ुद को Nepotism Flag Bearer कहा, उन्होंने कहा कि मेरे नाम के साथ अक्सर एक Snake इमोजी आता है. इसके अलावा, समांथा ने भी अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर कई बातें बताईं तो अक्षय कुमार ने भी अपनी और अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ कैमिस्ट्री को लेकर बात की. साथ ही अक्षय ने शादीशुदा ख़ुशनुमा ज़िंदगी के बारे में भी अपना अनुभव शेयर किया. अगर देखा जाए तो एपिसोड कमाल का था.

Koffee With Karan Season 7

इस कमाल के एपिसोड को नहीं देख पाए हैं तो कोई बात नहीं टेंशन मत लीजिए हम आपके लिए Koffee With Karan Season 7 के तीसरे एपिसोड की Highlights लेकर आए हैं, जो आपको एपिसोड न देखने का मलाल नहीं होने देगी.

ये भी पढ़ें: समांथा रुथ प्रभू के फ़ैन हो तो ज़रा इन 11 सवालों के जवाब देकर Biggest Fan का ख़िताब भी जीत लो

Koffee With Karan Season 7

1. जब करण ने समांथा से पूछा कि आलिया को पछाड़ के कैसे लगा?

Ormax Stars India Loves की लिस्ट में समांथा, आलिया से आगे हैं. इस पर करण ने पूछा कि, आलिया को Beat करके कैसा लगा? तो समांथा ने हंसते हुए कहा कि, इसके लिए बहुत Pay करना पड़ा है. फिर करण ने कहा, Jokes Apart आपने बहुत मेहनत की है. आपको साउथ इंडस्ट्री में 12 साल हो गए हैं.

Koffee With Karan Season 7

2. Ormax की लिस्ट में अक्षय कुमार एकलौते एक्टर हैं, जो बॉलीवुड से हैं

करण ने पूछा कि इस लिस्ट में ख़ुद को मेनटेन करने के लिए ऐसा क्या करना चाहिए क्योंकि आप हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री से एकलौते एक्टर हैं, जो इस लिस्ट में हैं. इस पर अक्षय ने कहा, Hard Work! और क्या कहूं मैं मुझे समझ नहीं आ रहा है? मुझे इसके लिए ख़ुश होना चाहिए या क्या करना चाहिए?

Koffee With Karan Season 7

3. जब आप अपने पति से अलग हुईं तो Trolling को आपने कैसे संभाला?

करण के पति कहने पर समांथा ने टोकते हुए कहा 'Ex-Husband' फिर जवाब देते हुए कहा, कि मैं चाहती थी कि अपनी लाइफ़ को सबके सामने लाऊं, अपने सच को सबके सामने लाऊं क्योंकि ये रास्ता मैंने चुना था. इसलिए जब हम अलग हुए तो मुझे उतना फ़र्क़ नहीं पड़ा क्योंकि सब चाहते थे मैं जवाब दूं, जो मेरी ज़िम्मेदारी थी, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया.

Koffee With Karan Season 7

4. जब करण ने ख़ुद को कहा, Master Manipulator

दरअसल, समांथा की पर्सनल लाइफ़ के बारे में ज़्यादा पूछने पर समांथा ने कहा कि आपकी Non-Encroachment Policy का क्या हुआ? तब अक्षय ने कहा कि वो पहले कहेगा कि मैं Encroach नहीं कर रहा हूं फिर एक सवाल पूछेगा. इस पर समांथा ने भी एक दम वही बोला तो करण ने कहा, कि तुम लोग मुझे Master Manipulator साबित कर रहे हो.

Koffee With Karan Season 7

5. अक्षय आपके लिए एक शादी को सक्सेज़फ़ुल बनाना का अनुभव कैसा था?

अक्षय कुमार ने कहा, Happily Marriage का मंत्र है सिर्फ़ सुनो, जो वो कह रही हैं. मैं सभी हसबैंड को भी यही कहना चाहूंगा. सुनना सबसे अच्छा बात होती है.

Koffee With Karan Season 7

6. जब समांथा ने करण को Unhappy Marriage का ज़िम्मेदार ठहराया

समांथा ने कहा कि भव्य शादी, ख़ूबसूरत लहंगे और Happy Family का आइडिया लोगों को दिया. आपने बताया कि लाइफ़ K3G है जबकि वास्तविकता में लाइफ़ KGF है.

Koffee With Karan Season 7

7. जब करण ने पूछा आप ट्विंकल को कैसे सपोर्ट करते हैं?

कुछ न कह कर. बस इतना कहता हूं कि जो भी लिखना बस लाइन क्रॉस मत करना क्योंकि इसका परिणाम बहुत ख़राब होता है. 2-3 घंटे के बाद वो मान जाती हैं तो वो वही करती हैं जो आप चाहते हैं. हां, बहुत ड्रामा करने के बाद. तो आप कह रहे हैं कि आप उनकी कॉपी के एडिटर हैं. हाथ जोड़कर और नीचे बैठकर उनसे कहता हूं ऐसा मत करो. न ही लिखो तो अच्छा है. 

Koffee With Karan Season 7

8. जब समांथा ने बताया कि साउथ में उन्हें Typecast कर दिया गया था

समांथा ने बताया कि मैंने वेब सीरीज़ द फ़ैमिली मैन टू की शूटिंग द फ़ैमिली मैन वन आने से पहले ही शुरू कर दी थी क्योंकि मुझे साउथ में बबली, लविंग गर्ल और रोमांटिक टाइप के रोल के लिए फ़िट समझा जाता था. इसलिए जब मुझे कुछ अलग करने का मौक़ा मिला तो मैंने उस मौक़े को हां कर दी. अक्षय ने पूछा कि तुमने कभी सोचा था कि ऐसा होगा, तो समांथा ने कहा, नहीं. तब अक्षय ने कहा कि किसी भी एक्टर के साथ 70% लक और 30% हार्ड वर्क होता है.

Koffee With Karan Season 7

9. जब करण ने समांथा से पूछा कि आपने आपने बारे में सबसे बुरी बात क्या सुनी है?

समांथा ने कहा, कि मैंने Almony में 250 करोड़ रुपये लिए हैं. फिर सबने अपनी बात बनाने के लिए अलग-अलग बातें बोलना शुरू कर दिया. 

Koffee With Karan Season 7

10. जब करण ने अक्षय से पूछा कि आपने आपने बारे में सबसे बुरी बात क्या सुनी है?

मैं इस मामले में बहुत लकी रहा हूं. मैं ज़्यादा ट्रोल नहीं हुआ है और ज़्यादा से ज़्यादा क्या लिखेंगे Canada Kumar तो लिख लो यार. मैं एक कान से सुनता हूं दूसरे कान से निकाल देता हूं.

Koffee With Karan Season 7

11. Rapid Fire Round में अक्षय कुमार ने हैम्पर जीता

अक्षय कुमार ने मज़ेदार और सच्चे जवाब देकर हैम्पर अपने नाम किया. उन्होंने बताया कि वो 90 के दशक के म्यूज़िक, हिरोइन और उस समय हम एक साल में 10 फ़िल्में करते थे.

Koffee With Karan Season 7

Koffee With Karan Season 7 के इस एपिसोड में दोनों ने 'Oo Antava va' पर ज़बरदस्त डांस किया है.

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. 'कॉफ़ी विद करण' से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें. 


और हां, MyGlamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT 

Photo Credit: Hotstar