Koffee With Karan Season 7: फ़ेमस चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ के लेटेस्ट एपिसोड का प्रोमो आ गया है. अगर आपने अभी तक इसे नहीं देखा है तो यहां क्लिक कर इसे देख सकते हैं.

EP 10 के मेहमान होंगे ‘फ़ोन भूत’ (Phone Bhoot) के स्टार्स यानी कैटरीना कैफ़, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर (Katrina Kaif  Siddhant Chaturvedi And Ishaan Khatter). ये इस सीज़न का पहला ट्रायो होगा यानी ऐसा एपिसोड जिसमें पहली बार तीन स्टार्स शामिल होंगे.

Koffee With Karan Season 7

 koffee with karan

कैटरीना कैफ़ इस शो में चौथी बार आ रही हैं और ईशान खट्टर दूसरी बार. सिद्धांत पहली बार इस शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं. आज बात करेंगे कैटरीना कैफ़ की जो इससे पहले 3 बार शो में आ चुकी हैं. उन्हें ये शो काफ़ी पसंद हैं और यहां वो खुलकर होस्ट करण जौहर के सवालों का जवाब देती हैं. चलिए आपके साथ कैटरीना के पिछले एपिसोड की कुछ यादें शेयर कर देते हैं. 

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: ये हैं KWK के पिछले सीज़न के 7 Worst Dressed Celebs

1. सलमान ख़ान को डेट करने के सवाल पर दिया ये जवाब

2007 में कैटरीना कैफ़ पहली बार लारा दत्ता के साथ KWK में आई थीं. यहां सलमान ख़ान को डेटिंग करने पर सवाल पर उन्होंने कहा-ये बहुत ही शॉट था और हम फ़िलहाल अच्छे दोस्त हैं. 

ये भी पढ़ें: KWK-7 Exclusive: कृति सेनन ने बताया SOTY के ऑडिशन में उन्होंने की थी वाहियात एक्टिंग और डांस

2. सलमान की वजह से है कैटरीना करियर

koffee with karan katrina kaif and lara dutta
missmalini

इस पर कैटरीना ने मज़ाक में कहा कि वो रात में ऐसी अफ़वाहों के बारे में सोचती हैं और एक-एक कर उन्हें अपनी कल्पना में शूट करती हैं. 

3. क्या होगा अगर एक सुबह आप सो कर उठें और आपको पता चले कि आप करण जौहर बन गई हैं.

koffee with karan katrina kaif and lara dutta
hamaraphotos

इस पर कैटरीना ने कहा कि-“जीजस-क्राइस्ट मैं अपने घर पर आराम से अपने पैसे गिन रही होंगी और क्या”. उन्होंने साथ में ये भी कहा कि शाहरुख़ ख़ान उनके बेस्ट फ़्रेंड होंगे. 

4. सभी कटरीना को डेट करना चाहते हैं

बॉलीवुड स्टार कैटरीना ने इसका जवाब देते हुए कहा कि उन्हें ये बात अच्छी लगती है, लेकिन ऐसे लोग मुझे कहीं दिखाई नहीं देते.

5. क्यों वो और अनुष्का एक दूसरे से कनेक्ट करते हैं.

koffee with karan katrina kaif and anushka
india

करण के इस सवाल का जवाब देते हुए कैटरीना ने कहा कि वो दोनों ही एंटी-सोशल हैं इसलिए वो एक दूसरे-से जल्दी कनेक्ट करते हैं. साथ में दोनों को ही लोगों के बारे में बातें करना पसंद नहीं है.

6. कैटरीना का कन्फ़ेशन

koffee with karan katrina kaif and anushka
india forum

कैटरीना ने चैट के बीच में ही अचानक से ये कुबूल किया कि फ़र्श पर जो ये स्ट्राइप्स हैं उन्हें देख उनका सिर चकरा रहा है. ये सुन सब हैरान रह गए थे. 

7. जब कैटरीना ने कहा कि वो इन सेलेब्स की शादी के लिए बहुत एक्साइटेड हैं

katrina kaif and varun dhawan koffee with karan
engpeepingmoon

सीज़न 6 में कैटरीना बॉलीवुड स्टार वरुण धवन के साथ शो में आई थीं. यहां उन्होंने करण जौहर को बताया कि वो दीपवीर और प्रियंका-निक की शादी के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. जबकि ये भी पक्का नहीं था कि उन्हें इसका निमंत्रण मिलेगा या नहीं. कैटरीना ने कहा था कि वो इनकी शादी में बड़ी ही बन-ठन के अच्छे से तैयार होकर जाएंगी. 

8. स्वयं को प्यार करने पर कही ये बात

katrina kaif and varun dhawan koffee with karan
amazon

कैटरीना ने सेल्फ़ लव के बारे में यहां बात की. उन्होंने कहा कि उनके रिलेशनशिप से उन्होंने ये सीखा है कि आपकी ख़ुशी के लिए कोई और ज़िम्मेदार नहीं हो सकता. यही नहीं आप ये ज़िम्मेदारी किसी और को दे भी नहीं सकते, ये उनपर एक बोझ के जैसा होगा.

9. दीपिका-आलिया के साथ दोस्ती है अच्छी

दीपिका-आलिया और कैटरीना तीनों रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में रही हैं. इसके बावजूद कैटरीना दोनों ही स्टार्स की अच्छी दोस्त हैं. इस पर उन्होंने कहा था कि वो किसी और रिलेशनशिप के लिए अपने दूसर रिश्तों को नहीं छोड़ सकतीं. दोनों ही बातें बहुत अलग हैं.

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. ‘कॉफ़ी विद करण’ से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें.

और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT