Koffee With Karan Season 7: शो कॉफ़ी विद करण के सीज़न 7 के दूसरे एपिसोड में सारा और जाह्नवी ने कई तरह के राज़ खोले. दोनों ने अपनी फ़्रेंडशिप से लेकर लव इंटरेस्ट के बारे में बात की, जिसके बारे में पूछते हुए करण ने भी कहा था कि, आप दोनों दो भाइयों को डेट कर रही थीं. दोनों ने छुपाना चाहा, लेकिन करण ने कहा वो मेरी ही बिल्डिंग में रहते हैं तो मुझे सब पता है. इसके बाद जब करण ने सारा से पूछा कि वो किसे डेट करना चाहेंगी तो सारा ने थोड़ा समय लेते हुए कहा, विजय देवरकोंडा. इसके बाद तो चुटकियों का सिलसिला चल पड़ा.

Koffee With Karan Season 7

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: EP 2 में सारा-जहान्वी के वो 10 Moments, जिन्होंने एपिसोड को हिट बनाया

Koffee With Karan Season 7

ख़ैर, हमारा फ़ोकस उन दो भाईयों पर है, जिन्हें सारा अली ख़ान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने डेट किया था. अगर आपने भी एपिसोड देखा है तो साकेत और ये दो भाई ही हैं, जो आपके दिमाग़ में उथल-पुथल मचा रहे होंगे तो अपने दिमाग़ को शांत करिए और जान लीजिए कि वो दो भाई कौन हैं क्या करते हैं जिन्हें सारा-जाह्नवी डेट कर रही थीं. 

दरअसल, करण जौहर ने Pandemic से पहले की बात करते हुए कहा कि आज मुझे आप दोनों की फ़्रेंडशिप का लेवल नहीं पता, लेकिन पहले ये नहीं थी. हालांकि, मुझे पता है कि आप दोनों दो भाइयों को डेट कर रही थी. सारा ने हैरान होते हुए कहा कि, आप इस समय वो बात कर रहे हैं तो करण ने बातों को लाइट करते हुए कहा कि, कोई नहीं वो तो आप दोनों अतीत था. सारा ने जाह्नवी से कहा तुम्हें पता था ये होने वाला है, तो जाह्नवी ने मना किया. करण ने कहा हम तीनों में Same ये है कि वो दोनों भाई मेरी ही बिल्डिंग में रहते हैं.

Koffee With Karan Season 7

हालांकि, शो में तो उन भाइयों का खुलासा नहीं हुआ, लेकिन अब होगा. Opoyi Buzz की एक रिपोर्ट के मुताबिक़,

ये दोनों भाई Pahariya Brothers हैं, जिनमें एक का नाम वीर पहाड़िया (Veer Pahariya) और दूसरे का नाम शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) है. दोनों भाई एक अमीर और राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं. इनके नाना पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे हैं और पिता संजय पहाड़िया मुंबई में एक बिज़नेसमैन हैं. इनकी मां सुशील कुमार शिंदे की बेटी स्मृति पहाड़िया हैं, जो 2008 में संजय पहाड़िया से तलाक़ ले चुकी हैं.
Koffee With Karan Season 7
Source: wikibio

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: सारा-जाह्नवी ऐसे बनी बेस्ट फ़्रेंड, Exclusive Interview में पढ़िए

सारा अली ख़ान वीर पहाड़िया को डेट कर रहीं थी तो जाह्नवी कपूर शिखर पहाड़िया को. वीर ने अपनी पढ़ाई दुबई में पूरी की है, इसके बाद अपने करियर की शुरुआत Viacom18 से की थी. वीर को गाने का शौक़ है और वो Pop Sensation बनना चाहते हैं. वीर लाइमलाइट में तब आए थे जब सारा ने अपने Instagram पर वीर को बॉयफ़्रेंड के तौर पर टैग किया था. फ़िलहाल सारा ने इस पोस्ट को अपने Instagram से डिलीट कर दिया है. इसके अलावा, शिखर पहाड़िया ने अपनी पढ़ाई धीरूबाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल और बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल से की है. इसके बाद, उन्होंने Regent University, London में आगे की पढ़ाई की है.

Koffee With Karan Season 7

आपको बता दें, दोनों भाइयों ने 2018 में साथ में वाईन, गेमिंग और एंटरटेंनमेंट बिज़नेस शुरू किया था. दोनों का बचपन ज़्यादातर दिल्ली में बीता है क्योंकि इनकी मां तलाक़ लेने के बाद अपने पिता के घर दिल्ली चली गईं.

Koffee With Karan Season 7

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. 'कॉफ़ी विद करण' से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें. 

और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT