Koffee With Karan Season 7: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. हालांकि, दोनों की शादी और लव-स्टोरी को लेकर बहुत सारी ख़बरें आई थीं. दोनों की बहुत प्यारी-प्यारी और क्यूट फ़ोटोज़ भी देख ली हैं, लेकिन हमें रणबीर-आलिया की लव स्टोरी के बारे में नहीं पता. इनकी लव स्टोरी भी बहुत सिंपल है, जो आप में से किसी न किसी को ख़ुद की लव स्टोरी याद दिला देगी.

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: पहले एपिसोड के वो 15 Moments जब रॉकिंग नज़र आए Alia-Ranveer

Koffee With Karan Season 7

आलिया ने अपनी लव स्टोरी करण जौहर के शो Koffe With Karan Season 7 के First Episode में बताई, चलिए छोटी सी-क्यूट सी लव स्टोरी के बारे में जानते हैं, जिसकी शुरुआत दोनों की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र से हुई. जैसा कि करण ने बताया कि दोनों की न्यू ईयर के दिन फ़्लाइट थी. इसी क़िस्से को आगे बढ़ाते हुए आलिया ने बताया,

मैं और रणबीर बहुत टाइम से सिंगल थे, तो हमारे घर में मेरे दोस्त, फ़ैमिली मेम्बर्स सब हम दोनों के बारे में बात करते थे, लेकिन मैंने कहा कि मैं इस रिलेशनशिप में ज़्यादा एफ़र्ट नहीं डालूंगी. मैं चाहती हूं जो हो वो नेचुरली हो. फिर हमारी न्यू इयर के दिन की फ़्लाइट थी, जिससे Tel Aviv जा रहे थे 'ब्रह्मास्त्र' की वर्कशॉप के लिए.

                    - आलिया भट्ट

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: पिछले सीज़न्स में करण के 9 सवालों पर रणवीर के 'बोत हार्ड' जवाब

आगे बताया,

हम दोनों की सीट एक साथ थी, मैने देखा कि वो सामने से आ रहा था और वो आकर मेरे बगल वाली सीट मे ंबैठ गया. मैं ख़ुश तो बहुत थी, लेकिन मैने रणबीर की तरफ़ नहीं देखा और मैं दूसरी तरफ़ देखने लगी और मैने सोचा कि वो मेरे बगल में बैठा है Lovely! तभी अचानक रणबीर की सीट के साथ कुछ हुआ तो वो दूसरी सीट पर बैठ गया और मैने सोचा कि मेरा सपना तो टूट गया, लेकिन बाद में उसकी सीट ठीक हो गई और वो मेरे बगल बैठा, उसके बाद हमने बात करनी शुरू की तो Vibes वहीं से शुरू हो गई थी और Rest Is History!

                    - आलिया भट्ट

इसके बाद करण जौहर ने आलिया से उनके Proposal Day के लिए पूछा तो आलिया ने बताया कि

ये मेरे लिए बहुत ही पर्सनल मूमेंट है, जिसे मैं अपने तक ही रखना चाहती हूं, हां लेकिन रणबीर ने जो प्लानिंग की उसने मेरे दिल को ख़ुश कर दिया क्योंकि उस समय Pandemic की वजह से सब कुछ Delay हो रहा था तो हमने सोचा कि हम अपनी फ़ीलिंग्स के साथ आगे बढ़ते हैं और वैसा ही किया.

                    - आलिया भट्ट

Source: pinkvilla
रणबीर ने प्रपोज़ करने के लिए जो जगह चुनीं वो हम दोनों की फ़ेवरेट थी और उससे हमारा स्ट्रॉन्ग कनेक्शन था, वो थी Masai Mara. वहां के जंगल के बीचों-बीच रणबीर ने सारी प्लानिंग की, जो सोच से परे था. प्रपोज़ करने के बाद जो हुआ वो भी मैंने सोचा नहीं था. उसने हमारे गाइड से पिक्चर लेने को भी कहा था.

                    - आलिया भट्ट

तब मैंने रणबीर से कहा, कि तुमने उसको पिक्चर लेने को भी कहा क्योंकि उसे पता है कि पिक्चर मेरे लिए कितनी ज़रूरी है. जब मैंने वो फ़ोटो देखी तो बस..बस..वो मेरे लिए बहुत स्पेशल है

                    - आलिया भट्ट

आलिया ने बताया कि जब उन्होंने अपने प्रपोज़ल डे की फ़ोटो रणवीर सिंह को दिखाई तो क्या हुआ, 

हम दोनों अपने 'ढिंढोरा' गाने की शूटिंग कर रहे थे तभी मैंने कहा मुझे तुमसे कुछ शेयर करना है और मैंने पिक्चर दिखाई तो रणवीर का रिएक्शन बहुत ही भयानक था, जो आप तस्वीर में देख सकते हैं, और रणवीर रोने लग गया.

इसके बाद, करण ने अपना वक़्त याद दिलाया जब आलिया ने करण को बताया था कि वो शादी करने वाली हैं, उस क़िस्से को भी आलिया ने मज़े से बताया,

करण, बेसबॉल कैप पहने अपनी Amiri Black Sweatshirt में धर्मा प्रोडक्शन के ऑफ़िस में बड़ी सी कुर्सी पर बैठे थे. मैंने बताया, मैं शादी कर रही हूं तो करण ने आंसू पोंछते हुए कहां मैं बहुत ख़ुश हूं तुम्हारे लिए. करण को देखकर मुझे वो Hat वाला Emoji याद आ गया. वो विज़ुअल बड़ा ही फ़नी था.

                    - आलिया भट्ट

आलिया की लव-स्टोरी छोटी सी है मगर बहुत क्यूट है.

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. 'कॉफ़ी विद करण' से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें. 


और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT 

Photo Credit- Hotstar