Koffee With Karan Season 7: कॉफ़ी विद करण का तीसरा एपिसोड 21 जुलाई को आ चुका है, जिसमें समांथा रुथ प्रभू (Samantha Ruth Prabhu) ने अपना कॉफ़ी डेब्यू खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ किया था. करण जौहर के सवाल-जवाब के सिलसिले में दोनों ने ही अपने कई राज़ खोले. कई ऐसी बातें बताई, जो किसी को भी नहीं पता. जैसे अक्षय ने बताया कि वो शादीशुदा ज़िंदगी को ख़ुशनुमा बनाने के लिए सिर्फ़ सुनते हैं और कम बोलते हैं. ऐसे ही समांथा रुथ प्रभू ने अपनी टूटी हुई शादी के बारे में कई राज़ खोले कि वो अपने Ex पति के साथ एक कमरे में नहीं रह सकती और अगर रहेंगी भी तो दोनों में हाथापाई हो जाएगी. इसके अलावा समांथा ने अपने एक्टिंग करियर पर भी बात की.

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: अक्षय-समांथा ने EP 3 को बनाया ख़ास, ये 11 Moments मज़ेदार हैं

Koffee With Karan Season 7

समांथा ने बताया,

मेरे पास कोई चॉइस नहीं थी एक्टिंग में आने के लिए क्योंकि मेरे घर की स्थिति बहुत ख़राब थी. घर में पढ़ाई के लिए भी पैसे नहीं थे. मैं अपने पापा का धन्यवाद करूंगी कि उन्होंने मुझे कहा कि मैं तुम्हारा लोन नहीं चुका सकता उनकी इस बात ने मेरी पूरी ज़िंदगी बदल दी.

                    - समांथा रुथ प्रभू

Koffee With Karan Season 7

समांथा ने द फ़ैमिली मैन टू करने के पीछे की वजह भी बताई, जब करण ने उनसे पूछा कि आपने डिजिटल में काम करने के लिए हां इसलिए किया क्योंकि आप राज और डीके को जानती थीं. इस पर समांथा ने बताया,

नहीं मैं राज और डीके को नहीं जानती थी. जब मैंने द फ़ैमिली मैन टू के लिए हां की थी तब तक फ़र्स्ट पार्ट रिलीज़ भी नहीं हुआ था. साउथ में मुझे बब्ली, क्यूट और रोमांटिक रोल ही मिल रहे थे एक टाइम पर आपको टाइपकास्ट होने का भी डर रहता है. मैं नहीं कर रही कि डायरेक्टर की कोई ग़लती है मुझमें लोगों को नज़र ही ऐसे रोल आ रहे थे. इसलिए मैं एक ऐसे रोल निभाना चाहती थी, जो मेरे प्रति लोगों का नज़रिया बदल दे बस मैंने इस रोल को हां कर दी ताकि मैं ख़ुद को एक अलग नज़रिये से देख सकूं.

                    - समांथा रुथ प्रभू

Koffee With Karan Season 7

ये भी पढ़ें: समांथा रुथ प्रभू के फ़ैन हो तो ज़रा इन 11 सवालों के जवाब देकर Biggest Fan का ख़िताब भी जीत लो

वर्कफ़्रंट की बात करें तो, कथित तौर पर समांथा बॉलीवुड में अपनी डेब्यू फ़िल्म साइन कर चुकी हैं, जिसमें उनके साथ आयुष्मान खुराना होंगे. इसके अलावा, राज और डीके की फ़िल्म जो Russo Brothers की फ़िल्म Citadel की रामेक है उसमें भी वरुण धवन के साथ नज़र आएंगी.

Koffee With Karan Season 7
Source: deccanherald

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. 'कॉफ़ी विद करण' से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें. 


और हां, MyGlamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT 

Photo Credit: Hotstar