Koffee With Karan Season 7: ‘कॉफ़ी विद करण-7’ का 10वां एपिसोड कल रिलीज़ हो गया. इसमें कैटरीना कैफ़, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर (Katrina Kaif Siddhant Chaturvedi And Ishaan Khatter) तीनों ने मिलकर ख़ूब धमाल किया.

Koffee With Karan Season 7

ये तीनों एक साथ एक फ़िल्म भी कर रहे हैं ‘फोन भूत’. इसकी शूटिंग के दौरान इन्होंने खूब इंजॉय किया. अब ये बहुत अच्छे दोस्त बन गए हैं. आज बात करेंगे सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की, जो इस शो में सबका दिल जीतते नज़र आए. रैपिड फ़ायर राउंड के दौरान इन्होंने ख़ुद को पनीर चिली भी कहकर बुलाया, ऐसा क्यों चलिए जानते हैं. 

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: EP 10 में क्या-क्या मज़ेदार खुलासे हुए, इन 13 Highlights में जान लो

Koffee With Karan Season 7

रैपिड फ़ायर राउंड के दौरान करण जौहर ने सिद्धांत से पूछा कि वो कौन-सी एक्ट्रेस हैं जिनके बारे में वो सोचते हैं कि काश वो सिंगल होतीं? इस पर सिद्धांत ने जवाब दिया अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर और सारा अली ख़ान.

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: कैट की लव स्टोरी से लेकर ईशान की परेशानी तक, ये 8 खुलासे हुए इस बार

Koffee With Karan Season 7

Koffee With Karan Season 7

इस पर अनन्या पांडे को डेट कर चुके ईशान खट्टर ने कहा कि ‘क्या सच में वो सिंगल नहीं हैं’. उनका इशारा अनन्या की तरफ ही था. सिद्धांत अपनी बात पूरी करते हुए कहा-‘लेकिन उन सबको चीज़ प्लैटर चाहिए भाई, पनीर चिली भी कोई डिजर्व करे’.  पनीर चिली कहते हुए उन्होंने अपनी तरफ इशारा किया था. फिर ईशान ने मज़ाक में सिद्धांत को कहा –‘तू चीज़ बड़ी है मस्त-मस्त, वो मुझे दो’. 

englishtribune

जिन लोगों को नहीं पता यहां किस बारे में बात हो रही है, उन्हें याद दिला दें कि जब सारा अली ख़ान और जाह्नवी कपूर इस सीज़न शो में आई थीं, तो उन्होंने एक्टर विजय देवरकोंडा को Cheese कहते हुए बातें की थी. वहीं, जब अनन्या और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) शो में आए थे तो उन्होंने भी इस बारे में बात की थी. 

अब तो आप समझ गए होंगे ये बॉलीवुड स्टार्स एक-दूसरे से कैसे इशारों-इशारों में बातें करते हैं. वैसे कुछ भी है उनकी ये कोड लैंग्वेज है बड़ी मज़ेदार. 

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. ‘कॉफ़ी विद करण’ से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें. 

और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT