Koffee With Karan Season 7: ‘कॉफ़ी विद करण’ का लेटेस्ट एपिसोड-6 आ चुका है. इसमें गेस्ट थे सोनम कपूर और अर्जुन कपूर (Sonam Kapoor And Arjun Kapoor). दोनों ही स्टार्स बहुत अच्छे भाई-बहन हैं. इन्हें देख लोग इन जैसा बनने की बातें कहते हैं.

ये दोनों इतने अलग और स्ट्रॉन्ग क्यों हैं, इसका एक उदाहरण KWK-7 के छठे एपिसोड में देखने को मिला. यहां सोनम कपूर ने इमोशनल इटिंग और अर्जुन ने अपने पैरों पर खड़े होने की बात कही. इनका कारण जान आपके मन में भी इनके लिए इज़्ज़त और भी बढ़ जाएगी.

इमोशनल इटिंग पर कही ये बात  

शो के होस्ट करण जौहर ने अर्जुन कपूर के बुरे दौर के बारे में बात की. इस पर सोनम ने कहा कि ज़्यादातर अर्जुन कपूर की पर्सनल लाइफ़ बहुत हार्ड रही है. ऐसे में कोई भी भावनात्मक रूप से टूट सकता है. इसलिए वो इमोशनल इटिंग शुरू कर देते हैं फिर चाहे वो कोई भी स्नैक्स हो या चिप्स आदि. इस कारण उनका वज़न भी बढ़ सकता है. जैसा अर्जुन और सोनम के साथ हुआ.

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7 Exclusive: अर्जुन कपूर ने बताई अपनी कमज़ोरियों को लेकर अनकही बातें

Koffee With Karan Season 7

अर्जुन अब अकेले रहने के आदि बन गए हैं  

इस पर अर्जुन ने भी बहुत अच्छी बात कही. उन्होंने कहा- ‘आप हमेशा अपनी देखभाल नहीं कर सकते. कभी-कभी आपको किसी ऐसे की ज़रूरत होती है जो आपकी केयर करे. मैं एक आत्मनिर्भर व्यक्ति हूं, मुझे कभी नहीं लगा कि मैं फ़ोन उठाऊं और सोनम को कॉल करूं और कहूं मुझे उनकी ज़रूरत. मैं अकेले रहने का आदि बन गया हूं.’ 

बहुत से लोगों के साथ जीवन में उतार चढ़ाव आते हैं, जिसके कारण वो अधिक खाने लगते हैं. उन्हें उसे खाकर ख़ुशी का एहसास होता है. लेकिन असली हीरो वही होता है जो इन सब को पीछे छोड़ अपने लिए उठ खड़ा होता और भी मजबूत बनकर. जैसा कि सोनम कपूर और अर्जुन ने अपनी लाइफ़ में किया. आज ये दोनों ही सैकड़ों लोगों के रोल मॉडल हैं. अगर आपने ये एपिसोड नहीं देखा है तो आप इसकी हाइलाइट्स यहां क्लिक कर ज़रूर पढ़ना.

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. ‘कॉफ़ी विद करण’ से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें.   

और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT